Breaking News

Ubon ने भारत का पहला 3-इन-1 इन-बिल्ट वायर्स सपोर्ट पीबी-एक्स12 पावर किंग पोर्टेबल पावर बैंक लाॅन्च किया

नई दिल्ली, 26 दिसंबर, 2019ः भारत में प्रमुख गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स ब्रांडों में से एक यूबाॅन ने 2,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर पीबी-एक्स12 पावर किंग पोर्टेबल पावर बैंक लाॅन्च किया है।

10,000 एमएएच बैटरी क्षमता वाले पीबी-एक्स12 पोर्टेबल पावर बैंक को 3इन-1 केबल सपोट्र्स के साथ  पेश किया गया है और इसकी कीमत 2,999 रुपये है  आकर्षक 3 इन 1 बिल्ट केबल सपोर्ट के साथ यह छोटे आकार वाला पोर्टेबल पावर बैंक पारंपरिक रूप से चार्जिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य मौजूदा डिवाइसों की तुलना में 10 गुना छोटा, 100 गुना तेज और 5 गुना ज्यादा सक्षम है।

तेज चार्जिंग के फीचर के अलावा, इस पावर बैंक में आईसी-प्रोटेक्षन भी शामिल है जिससे आपको ओवर-चार्जिंग, ओवर-डिस्चार्जिंग या शोर्ट सर्किट से बचने में भी मदद मिलती है इन समस्याओं से आपके डिवाइस की लाइफ छोटी हो सकती है और कभी कभी आपके बेहद कीमती डिवाइस को बड़ा नुकसान हो सकता है।
पावर बैंक के फीचर्स में वी8, टाइप सी केबल और आई फोन केबल है।

10,000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ यह पावर बैंक इस श्रेणी में किसी अन्य पावर बैंक की तुलना में आपके आईफोन को 2.4 गुना और एंड्राॅयड फोन को 2.2 गुना ज्यादा चार्ज कर सकता है। पीबी-एक्स12 पावर किंग में टाइप सी और लाइटनिंग केबल के अलावा डुअल यूएसबी पोट्र्स भी हैं 2ए के अधिकतम आउटपुट के साथ, यह आपके स्मार्टफोन/टैबलेट को किसी पारंपरिक 1ए चार्जर/पावर बैंक की तुलना में ज्यादा जल्द चार्ज कर सकता है। इसका आकर्षक डिजाइन आपके बैग, पाॅकेट या आपके हाथ में पकड़े जाने के लिहाज से उपयुक्त है। इसमें एलईडी इंडिकेटर भी है जो आपको पावर बैंक में शेष बची पावर के बारे में जानकारी देता है। यह आकर्षक पावर बैंक अन्य पोर्टेबल पावर बैंकों की तुलना में हलका है जिससे यह यात्रा पर आराम से ले जाने के लिहाज से भी बेहद उपयुक्त है।

यूबाॅन के सह-संस्थापक मंदीप अरोड़ा ने इस लाॅन्च के अवसर पर कहा, ‘स्मार्ट वाॅच एंड वायरलेस पावर बैंक कैटेगरी में अपनी सफल शुरुआत के बाद हम अपने ग्राहकों को यूबाॅन पीबी-एक्स12 पावर किंग पोर्टेबल पावर बैंक के साथ विष्वस्तरीय अनुभव देना चाहते हैं। हमारी तकनीकी टीम के गहन षोध के बाद हमने 3 इन 1 बिल्ट वायर सपोर्ट के साथ भारत के पहले पावर बैंक को पेश किया है। हम अपने ग्राहकों को बेमिसाल एवं खास अनुभव मुहैया कराने के लिए वर्ष 2020 में भी कुछ आकर्षक लाॅन्च की योजना बना रहे हैं।’

वर्ष 1999 में स्थापित यूबाॅन का मुख्यालय दिल्ली में है। यह भारत के उन प्रमुख गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स ब्रांडों में से एक है जो ‘कनेक्टेड कंज्यूमर्स’ और पीपुल आॅन द गो’ की जरूरत पूरी करते हैं। उचित आरएंडटी और टेक्नोलाॅजी के सही इस्तेमाल के साथ यह ब्रांड ब्लूटूथ स्पीकर्स एंड हेडफोन, चार्जर, केबल्स, प्रोटेक्टर जैसे उत्पादों और 125 से अधिक एक्सेसरीज की पेषकष करता है। यूबॉन को 2019 में द इकोनोमिक टाइम्स द्वारा द मोस्ट प्रोमाइजिंग ब्रांड के तौर पर सम्मानित किया गया है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com