Breaking News

डिजिटल पार्टनर के तौर पर यूसी ब्राउजर का सलमान खान की फिल्मस के साथ गठबंधन

नई दिल्ली, भारत में डिजिटल मनोरंजन कन्टेंट को प्रोत्साहित करने के एक अन्य प्रयास के तहत विश्व की नम्बर एक पार्टी मोबाइल ब्राउजर और कंटेंट प्लेटफॉर्म यूसी ब्राउजर ने बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म दबंग 3 के लिए सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के साथ गठबंधन किया है। सलमान खान फिल्मस के लिए डिजिटल साझेदारी के तौर पर  यूसी ब्राउजर की दबंग 3 के एक्सलूसिव ट्रेलर्स, ब्लू पर्स, फन वीडियोज आदि तक पहुच होगी। जिससे वह अपने 13 करोड़ मासिक सक्रिय यूजर्स के लिए विभिन्न मनोरंजक डिजिटल कंटेंट उपलब्ध करा सकेगी। यूसी ने इस देश में सलमान खान की प्रत्येक रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ाने के लिए एक अनूठा  अभियान भी शुरू किया है।

दबंग 3 एक एक्शन, कॉमेडी फिल्म है। जिसका निर्देशन प्रभु देवा ने किया और सलमान खान, अरबाज खान एवं निखिल द्विवेदी द्वारा सलमान खान फिल्मस के बैनर तले निर्मित यह फ़िल्म 20 दिसंबर को रीलज हो गई है। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई दबंग 2 का सीक्वल है और  दबंग फिल्म सीरीज में तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप  मुख्य किरदार निभा रहे है।

यूसी ने दबंग सीरीज से सलमान खान के सबसे चहेते किरदार चुलबुल पांडे की पोशाक में 60 कैब ड्राइवरों की व्यवस्था की है। जो 10 दिसंबर से 9 जनवरी तक सभी मुंबई वासियों को सेवाएं देने के लिए उपलब्ध रहेंगे और ये ड्राइवर ग्राहकों से सेल्फी लेंगे। इस आयोजन में लोकप्रिय मिस क्रिकेट सन सुल्तान खान ने भी भाग लिया जिन्होंने इस अभियान को लेकर संदेश फैलाने और अधिक लोगो को इसमें शामिल होने के लिए प्रेरित करने के वास्ते सोशल मीडिया हैंडल पर #spotChulbulWithUC का उपयोग कर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

यूसी के वी–मीडिया कंटेंट निर्माताओं द्वारा दबंग 3 के प्रिव्यू और रिव्यू के साथ इसमें शामिल होने की संभावना है। इसके साथ ही इस फिल्म से वोट कार्ड्स और  कमेंट कार्ड्स की इन एप गतिविधियां भी दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेंगी। यूजर्स दबंग 3 को लेकर यूसी ब्राउजर पर विभिन्न एक्सलूसिव वीडियोज का आनंद उठा सकते हैं। जहाँ स्वयं सलमान खान जे साथ स्टार टॉक होगा, वही सोनाक्षी सिन्हा स्टार टॉक के जरिए यूजर्स के संवाद करेंगी।

सलमान खान फिल्म्स की मार्केटिंग प्रमुख अर्पणा देसाई ने कहा, “यूसी नया एवं रोमांचक प्रमोशन सॉल्यूशन लेकर आया है और इससे दबंग 3 की रिलीज से पहले ही यह फिल्म बड़ी संख्या में प्रशंसकों तक ऑनलाइन और ऑफलाइन पहुँचने में समर्थ  होगी । हमें प्रमोशन कैंपेन को लेकर रचनात्मक तरीके खंगालने के लिए अगला गठबंधन होने की उम्मीद है।”

सलमान खान फिल्म्स के साथ इस साझेदारी पर प्रतिक्रिया देते हुए यूसी वेब ग्लोबल बिजनेस के उपाध्यक्ष श्री हुआइयुआन येंग ने कहा, “हमे एक बार फिर से सलमान खान  फिल्मस के साथ साझेदारी करते हुए खुशी है और यह यूसी के  प्रमोशन की ताकत का एक प्रमाण है। यह साझेदारी हमारे भारतीय यूजर्स को मनोरंजनपूर्ण एवं तल्लीन करने वाले कंटेंट   प्रस्तुत करने एवं निकट भविष्य में कई फिल्मों को सफलता में  योगदान करने व प्रमोशन साल्यूशन उपलब्ध कराने के यूसी के मिशन के अनुरूप है।”

पिछली कुछ तिमाहियों के दौरान यूसी भारत में विभिन्न प्रोडक्शन हाउसों के साथ सहयोग और साझेदारी बढ़ाने मि दिशा में काम करती रही है और इसका लक्ष्य अपना कंटेंट पोर्टफोलियो समृद्ध झरना एवं बड़ी संख्या में अपने यूजर्स को ट्रेनिंग व मनोरंजनक डिजिटल कंटेंट उपलब्ध कराना है। यूसी के इन एप और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलचस्प वीडियोज, मैसेज, जीआईएफ आदि का आनंद उठा सकते है।

अलीबाबा इनोवेशन इनिशिएटिव बिजनेस ग्रुप  के भीतर एक कारोबार यूसी, मोब6 इंटरनेट सॉफ्टवेयर और सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एक अग्रणी कंपनी है। यूसीवेब के अंतरराष्ट्रीय उत्पाद पोर्टफोलियो में कंटेंट वितरण प्लेटफॉर्म यूसी ब्राउजर टर्बो, यूसी ब्राउजर मिनी और मोबाइल मार्केटिंग के लिए यूसी ऐड्स शामिल हैं। तुसी ब्राउजर स्टैटकाउंटर के मुताबिक विश्व का नम्बर 1 थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउजर है। विश्व भर में यूसी ब्राउजर के मासिक सक्रिय यूजर्स की संख्या 43 करोड़ पहुँच गई । यूसी और इसके उत्पादों के बारे में अतिरिक्त सूचना www.ucweb.com वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

आभा यादव

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com