Breaking News

उत्तराखंड में बारिश का कहर, छह लोगों की मौत और कई मवेशी मरे

देहरादून ,  उत्तराखंड में लगातार हो रही भारी बारिश में विभिन्न स्थानों पर मकानए पशुशालायें और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं तथा नदियों का जलस्तर खतरे के निशान तक पहुंच गया है। मकान ध्वस्त होने के कारण अकेले चमोली जनपद में पांच महिलाओं और एक पुरुष सहित कुल छह लोगों की मौत हो गई आैर इसके साथ ही अनेक पशु भी काल का ग्रास बन गए।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

राज्य आपदा परिचालन केंद्र के अनुसार चमोली जनपद की तहसील घाट के ग्राम बाज बगड़ आली और लाठी गांव में बिजली गिरने से कई मकान और गौशालाएं पूरी तरह नष्ट हो गई। इस बीचए बाज बगड़ गांव में मकान गिरने से रूपा देवी ;36द्ध और उसकी छह महीने की पुत्री चन्दा की मृत्यु हो गई। जबकि दो बैलए एक भैंसए दो गायए एक बछड़ा और 40 बकरियों की भी मौत हो गई। आली गांव में बिजली गिरने से भौरली ;21द्ध और लाखी गांव में शंकरलाल की दो पुत्रियां आरती और अंजली के साथ शंकर लाल का भतीजा अजय की मकान में दबकर मौत हो गई।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

इसके अतिरिक्त मसलाधार बारिश के कारण राज्य के सभी 13 जनपदों में अधिकांश सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त हो गए हैं। गंगा नदी खतरे के निशान से मात्र दो मीटर नीचे बह रही है। अन्य नदियों का भी जलस्तर खतरे के निशान के पास बह रहा है। राज्य मौसम विभाग ने अगले 24 घण्टे में विभिन्न जनपदों में मध्यम से भारी बारिश होने की आशंका व्यक्त की है। जनपदों में पुलिस प्रशासन ने नदीए नालों के किनारे बसी बस्तियों को खाली करा दिया है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…