Breaking News

उमेश यादव ने किया बड़ा धमाका…..

बेंगलुरु , उमेश यादव ने मैच में बड़ा  धमाका किया। रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर  के खिलाफ किंग्स XI पंजाब की टीम आज उसके घर में भिड़ रही है। इस मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को पहले बैटिंग पर आमंत्रित किया। पहले 3 ओवर तक पंजाब के लिए सबकुछ सही जा रहा था और केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी 3 ओवर में 32 रन जोड़ चुकी थी। इसके बाद अपना दूसरा ओवर लेकर आए और इस ओवर में उन्होंने पंजाब की जमकर खबर ली। इस ओवर में उमेश यादव ने कुल 3 विकेट अपने नाम कर KXIP की कमर तोड़ दी।

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

 पहली गेंद पर उमेश यादव  ने मयंक अग्रवाल  को विकेट कीपर क्विंटन डि कॉक के हाथों कैच कराया। अगली गेंद पर एरॉन फिंच बल्लेबाजी के लिए। फिर क्या था उमेन ने फिंच को लेंग्थ बॉल पर चकमा दिया और बॉल सीधे उनके पैड पर जा टकराई। उमेश और आरसीबी की टीम उत्साहित होकर LBW की अपील मांगने लगी, जिस पर अंपायर ने आउट दे दिया। फिंच ने इस निर्णय पर DRS मांगा उन्हें उम्मीद थी कि शायद गेंद की ऊंचाई काफी ज्यादा है और यह स्टंप पर नहीं लगेगी। लेकिन टीवी कैमरा में जब देखा गया, तो फिंच आउट दिखे। गेंद स्टंप के उपरी हिस्से को चूमती दिख रही थी। इस बॉल पर अंपायर्स कॉल आउट था और इस लिहाज से फिंज को आउट दिया गया। उमेश यहां से हैटट्रिक चांस पर आ गए।

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…

उमेश ने इस बार भी शानदार बॉल की, जिस पर युवराज ने बेहतरी कवर ड्राइव खेला और गेंद गई फील्डर्स के पास। इस तरह युवराज ने हैटट्रिक बचाई। इसके बाद युवी ने उमेश की एक और बॉल संभलकर खेली और फिर ओवर की 5वीं बॉल पर युवी ने एक चौका जड़ दिया। उमेश इस ओवर में पहले ही आग उगल रहे थे और उन्हें यह चौका रास नहीं आया।

शिवपाल यादव हुए नाराज, दिया ये बड़ा बयान…..

सत्ता ही नहीं सियासत से भी बाहर हो गये नवाज शरीफ, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया एेतिहासिक फैसला

 ओवर की अंतिम बॉल पर उन्होंने अपनी साइड बदली और इस बार राउंड द विकेट बॉल फेंक कर युवराज को स्तब्ध कर दिया। यह फुल लेंथ बॉल था और युवराज इसे खेलने में चूक गए। गेंद स्टंप पर जा लगी और युवराज (4) के पास पविलियन जाने के अलावा कोई विकल्प ही नहीं बचा। इस तरह उमेश ने अपने इस ओवर में 3 विकेट लेकर पंजाब की कमर ही तोड़ दी।

जानिए क्यों समाजवादी पार्टी ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग…

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को दे डाली ये बड़ी नसीहत….

खादी के आगे खाकी नतमस्तक,रेप के आरोपी को डीजीपी और अधिकारी दे रहे सम्मान

भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को पिंजड़े में किया गया कैद

चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई खुशखबरी, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें

सतीश चन्द्र मिश्रा ने मायावती को दी बधाई और

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com