Breaking News

बुआ के घर में चाचा ने किया गृह प्रवेश…..

लखनऊ, समाजवादी पार्टी छोड़कर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने आज महाष्टमी के मौके पर नए सरकारी बंगले में गृह प्रवेश किया. शिवपाल ने सरकार की तरफ से आवंटित 6 एलबीएस आवास पर पूजा किया और फिर गृह प्रवेश. यह बंगला पार्टी ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करने वाले दरोगा को किया जाएगा सम्मानित

जानिए दुनिया की सबसे कीमती चीज के बारे में,कीमत जानकर उड़ जाएगें होश

 शिवपाल सिंह ने कहा,  आज हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है. कल से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा. यहां पर हमको सुविधा भी होगी. लोग हमसे मिलने आते हैं. बहुत भीड़ लगी रहती हैं और आज से हमने यहां पर काम करना शुरू कर दिया. जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमें काम करना है. उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है. इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है. इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे.

यूपी बोर्ड के डुप्लीकेट प्रमाणपत्र और अंकपत्र के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

हो जाईये सावधान, क्योंकि अब सरकार ने भी इस समस्या पर खड़े कर दिये हाथ ?

 शिवपाल ने कहा, “हमने पहले ही कहा था जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, उनमें से काफी लोगों से हमारा संपर्क भी हो चुका है. जिन लोगों को भी सम्मान नहीं मिल रहा है और चुपचाप अपने घरों में बैठे हैं. बहुत से लोग समाजवादी विचारधारा के हैं. बहुत से गांधी विचारधारा के हैं. बहुत से लोहिया की विचारधारा के हैं. कोई चौधरी चरण सिंह की विचारधारा का हैं. उन सब से हम संपर्क कर रहे हैं. उन्होने कहा, “महागठबंधन में शामिल होने के लिए हम विचार करेंगे. अगर गठबंधन में हमें शामिल किया जाएगा तो हम उस पर जरूर विचार करेंगे.

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी सरकारी सुविधाएं और विशेष दर्जा

रेलवे ने दीन दयाल कोच का नाम बदलकर कर किया ईन दयाल

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान