Breaking News

केंद्रीय मंत्री बेहोश होकर मंच पर गिरे, अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात….

मुंबई, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उस वक्त बेहोश होकर अचानक गिर पड़े, जब वह महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में आज विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में राष्ट्रगान के दौरान गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े. कार्यक्रम में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव भी मौजूद थे. उन्होंने गडकरी की उठने में मदद की. उसके बाद आनन-फानन में केंद्रीय मंत्री को उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ और अब वह बेहतर हैं.

इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

कर्मचारियों की पेंशन में सरकार ने किया बड़ा परिर्वतन,कर्मचारी सगंठनो ने दी ये प्रतिक्रिया..

खुद नितिन गडकरी ने एक ट्वीट के जरीए तबीयत खराब होने की बात बताई है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सूचना दी कि ब्लड शुगर कम होने की वजह से उनकी तबीयत थोड़ी सी खराब हो गई. हालांकि, डॉक्टर से चेकअप के बाद अब वह ठीक हैं. उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है.

गोहत्या के हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर और सुमित की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलास…

2019 बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में हुआ बड़ा बदलाव…..

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना…’  बता दें कि नितिन गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के साथ-साथ जहाज, जल संसाधन और गंगा मामलों के भी मंत्री हैं.

लोन पर ग्राहकों को मिली बड़ी सुविधा,बैंक की मनमानी पर लगी रोक….

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..

इस दलित भाजपा सांसद ने पार्टी से दिया इस्तीफा,जानिए क्या है कारण….

क्या पानी से फैल रहा हैं एड्स..?

आज यूपी में हाई अलर्ट जारी,जानिए क्यों…

बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के परिवार को सीएम योगी ने दी ये