Breaking News

सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में दिखी विपक्षी दलों की एकजुटता

नयी दिल्ली,  संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुख एवं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा आयोजित रात्रिभोज में आज विपक्षी दलों की एकजुटता नजर आयी जिसे अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ व्यापक मोर्चा बनाए जाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का अहम बयान..?

सुप्रिया जाटव ने कराटे चैम्पियनशिप में भारत को दिलाया स्वर्ण पदक

मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा नरेश अग्रवाल से होगा ये फायदा…

सोनिया गांधी हाल ही में कह चुकीं हैं कि अगले आम चुनाव में देशहित में सभी विपक्षी दलों को भाजपा के खिलाफ एकजुट होना चाहिए। उन्होंने इसके लिए आपसी छोटे मोटे मतभेदों की परवाह किए बिना सभी दलों को मिलकर भाजपा को सत्ता से बाहर करने की आवश्यकता बतायी थी। उन्होंने कहा था कि वह विपक्ष की एकजुटता के लिए विभिन्न दलों के नेताओं से बातचीत करेंगी।

भाजपा में शामिल होकर नरेश अग्रवाल ने पूरी की राजनीतिक चारधाम यात्रा

 राहुल गांधी का बैंक घोटाले पर बड़ा खुलासा, जानिये क्यों चुप हैं अरुण जेटली ?

प्रो. रामगोपाल यादव को लगा बड़ा झटका, नामांकन के दिन ही अमोल यादव ने पलट दी बाजी

इस रात्रिभोज को इसकी शुरुआत माना जा रहा है। इसमें मौजूद नेताओं ने संसद में जारी गतिरोध पर चिंता जतायी और आरोप लगाया कि सरकार संसद नहीं चलने दे रही है। सभी दलों के नेताओं का मानना है कि संसद चलाना सरकार की जिम्मेदारी है और इस जवाबदेही से सरकार बच नहीं सकती।

नरेश अग्रवाल को लेकर अखिलेश यादव ने की तीखी टिप्पणी

 तीन यादव नेताओं को राज्यसभा का मिला टिकट, यादव महासभा ने दिया धन्यवाद

यूपी में राज्यसभा चुनाव हुआ रोचक, दस सीटों पर तेरह उम्मीदवार

रात्रिभोज के बाद कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने पत्रकारों से कहा कि विपक्षी दलों के नेता राजनीति करने के लिए भोज पर एकत्रित नहीं हुए बल्कि देश के समक्ष जो मुद्दे हैं उनकी चिंता करते हुए साथ आए हैं और सभी ने सामूहिकरूप से कहा कि सरकार ही संसद नहीं चलने देने के लिए जिम्मेदार है। यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। इन दलों के प्रतिनिधि संसद में हैं और इन सभी ने देश की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी और राष्ट्रहित में संसद चलाने के लिए जवाबदेही सुनिश्चित करने पर चर्चा की।

भाजपा सांसद का बेतुका बयान- किसान आंदोलन शहरी माओवादियों द्वारा प्रेरित

अखिलेश यादव से मिला बीएड के संघर्षशील अभ्यर्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल, जानिये क्या हुआ..?

 जानिये, दारू मे भी राम देखने वाले नरेश अग्रवाल की राम कथा

रात्रिभोज में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप्त वंद्योपाध्याय, माक्सर्वादी कम्युनिस्ट पार्टी के मोहम्मद सलीम, समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव, बहुजन समाज पार्टी के सतीशचंद्र मिश्रा, द्रमुक नेता कनिमोझी,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह मौजूद थे।

शिवपाल सिंह की भविष्यवाणी हुयी सच, पहले ही किया था सावधान, जानिये क्या कहा था ?

नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर बदली पार्टी , भाजपा में हो रहें हैं शामिल

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने गठबंधन को लेकर किया बड़ा एेलान…

इनके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव तथा मीसा भारती, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन, राष्ट्रीय लोकदल के अजीतसिंह, भाकपा के डी राजा, आईयूएमएल के श्री कुट्टी, जेवीएम के बाबूलाल मरांडी, आरएसपी के एन के प्रेमचंद्रन, जनता दल यू से अलग हुए गुट के नेता शरद यादव, हिंदुस्तान अवामी मोर्चा के जीतन राम मांझी, जनता दल एस के डॉ के रेड्डी तथा एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल भी इसमें शामिल हुए। भोज में राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलामनबी आजाद तथा लोकसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहदम पटेल, एक के एंटनी भी मौजूद थे।

 तेजस्वी यादव ने मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप…

भाजपा ने राज्यसभा चुनावों के लिए अपने 18 उम्मीदवारों की घोषणा ,देखें पूरी लिस्ट

कोका कोला का इंडिया के लिए नया प्लान, जानिए अब क्या देगी आपको कंपनी

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव