Breaking News

यूपी में हुई दिल दहला देने वाला हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

आगरा, उत्तरप्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई. हादसे में चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 34 जख्मी हैं. घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के पास की है. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है.

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के पास एक बस, ट्रक के अंदर जाकर घुस गई. इस टक्कर के कारण 7 यात्र‍ियों की मौत हो गई और 34 यात्री घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था क‍ि आगे से बस के परखच्चे उड़ गए. सड़क पर हर जगह घायलों की चीख-पुकार नजर आ रही थी. ये घटना शन‍िवार-रव‍िवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है.

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस बल मौके पर राहत कार्य मे जुट गई थी. पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायलों को सैफई पीजीआई अस्पताल भेजा गया है. घटना में बस का सामने के ह‍िस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. दुर्घटना में मारे गए  यात्रियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

बता दें क‍ि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  पर आए द‍िन दुर्घटना हो रही है. अभी शुक्रवार को भी कन्नौज के तालग्राम में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर गोरखपुर आरटीसी प्रशिक्षण केंद्र से पुलिसकर्मियों को लेकर कासगंज व मैनपुरी पुलिस लाइन जा रही बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी जिसमें ड्राइवर, कंडक्टर व एक सब इंस्पेक्टर सहित 16 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं थी.

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….