Breaking News

शाहरुख खान का बेटे के साथ सिंगिंग और डांस करते विडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, कोरोना वायरस के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने रविवार शाम I For India कॉन्सर्ट का आयोजन किया. इस कॉन्सर्ट में कई स्टार्स ने अपने तरीके से लोगों का मनोरंजन किया. कॉनसर्ट का अंत शाहरुख खान ने अपने गाने ‘सब सही हो जाएगा’ से किया.

शाहरुख खान ने इस दिलचस्प गाने के वीडियो में बेटे अबराम को साथ लिया. अबराम और शाहरुख इसमें नाचे भी.
शाहरुख खान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. शाहरुख खान ने इस वीडियो में अपने छोटे बेटे अबराम को साथ लिया. अबराम और शाहरुख इसमें नाचे भी. लेकिन गाने के अंत तक आते-आते खुद अबराम ने कह दिया कि पापा बस बहुत हो गया अब चलो. शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे है.

View this post on Instagram

‪Extremely grateful to #IforIndia, @badboyshah and @cacklerraj for music, lyrics & for working overnight. thank u Sunil for the edit. All so that I could sing. ‬ ‪Ab bhai, lockdown mein mujhe gaate hue bhi jhelna padhega. AbRam is saying 'papa enough now!’‬ ‪Par sab sahi ho jaayega!‬

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें किंग खान ने I For India के लिए जो गाना गाया उसके बोल काफी मजेदार हैं. ‘आंखें खुलीं, पर दिमाग सो जाएगा, सुन ना यार, सब सही हो जाएगा’. अपने गाने में उन्होंने आगे कहा, ‘बाकी का वक्त पंखा देखकर बिताया, मुर्गी या अंडा, पहले क्या आया, देखो-देखो टाइम कितना बुरा चल रहा है, अब ये एसआरके सिंगर भी बन रहा है. पहले एक्टिंग से बनाया अब सिंगिंग से बनाएगा. छोड़ ना यार सब सही हो जाएगा.’ इस गाने के दौरान शाहरुख खान अपने बेटे अबराम खान के साथ डांस भी करते हैं. वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी क्यूट लग रहा है.

दर्शकों से डोनेशन का आग्रह करते हुए I For India कॉनसर्ट की शुरुआत अक्षय कुमार ने तुमसे हो नहीं पाएगा से की थी. इसके बाद आमिर खान ने आ चल के तुझे और जीना इसी का नाम है के जरिए कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाया.फिर प्रियंका चोपड़ा ने इस कॉन्सर्ट में हमारी हवा खराब हो गई है के नाम से एक कविता भी पढ़ी. कॉन्सर्ट में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, ए आर रहमान, फरहान अख्तर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और कई बड़े कलाकारों ने भी हिस्सा लिया.

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए 7 अलग-अलग कॉज के लिए डोनेशन दी है. उन्होंने अपने योगदान के एमाउंट का खुलासा नहीं किया है अनुमान के मुताबिक शाहरुख ने लगभग 70 करोड़ रुपए की डोनेशन दी है. इसके अलावा शाहरुख और गौरी खान ने मिलकर BMC को अपने ऑफिस की 4 मंजिला बिल्डिंग क्वारंटाइन सेंटर बनाने को दिया.

रिपोर्टर-आभा यादव

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com