Breaking News

विश्वकप मुकाबला बारिश के कारण रद्द होने पर, विराट कोहली के खास कमेंट

नाटिंघम,  भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को विश्वकप मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो जाने पर गहरी निराशा जतायी है। विराट ने मैच रद्द हो जाने के बाद कहा,  श्मैदान के हालात देखते हुए खेलना कहीं से भी सुरक्षित नहीं था। हम टूर्नामेंट के इस चरण में किसी तरह की चोट नहीं चाहते। हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और हम इस बात को लेकर चिंतित नहीं है कि तालिका में हम कहां खड़े हैं।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

उन्होंने कहा, श्टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार दो जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। एक.दो अभ्यास सत्रों से खिलाड़ी अपनी लय में बने रहेंगे। उन्हें मैच का समय चाहिए और वह उन्हें रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मिल जाएगा। जब आप मैदान में प्रवेश करते हैं तो बाकी सबकुछ पीछे छूट जाता है। भारत.पाकिस्तान मुकाबले को लेकर जो जुनून रहता है उसका उन खिलाड़ियों पर प्रभाव पड़ सकता है जो पहली बार खेल रहे हैं। लेकिन हमारे लिए यह केवल अपने कौशल को दिखाने की बात है क्योंकि हम सभी पेशेवर हैं।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

ओपनर शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे की चोट के लिए भारतीय कप्तान ने कहा कि वह लगभग दो सप्ताह तक अपने अंगूठे को प्लास्टर में रखेंगे और हम उसके बाद देखेंगे कि क्या स्थिति रहती है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और टूर्नामेंट के बाद के चरण तथा सेमीफाइनल के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….