Breaking News

विवेक तिवारी हत्याकांड,CM योगी ने पूरा किया वादा, कल्पना को नगर निगम का OSD बनाया

लखनऊ,एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर स्वर्गीय विवेक तिवारी की तेरहवीं पर आज उनकी पत्नी कल्पना तिवारी को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया. कल्पना को नगर निगम विकास विभाग ने नगर निगम लखनऊ में विशेष कार्याधिकारी नियुक्त किया है.

इस हेल्मेट की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें इसकी खासियत

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला ,बंद होगी यह बड़ी कंपनी

आज यूपी के डिप्टी सीएम डाॅ दिनेश शर्मा ने कल्पना को अपॉइंटमेंट और ज्वाइनिंग लेटर सौंपा. इस मौके पर कल्पना ने कहा कि विवेक तिवारी हत्याकांड की यूपी पुलिस की तरफ से निष्पक्ष जांच हो रही है. सरकार ने जो वायदे किए थे, उसे निभा रही है.

अब एक ही कार्ड पर मिलेगी डेबिट-क्रेडिट की सुविधा….

लखनऊ के डबल मर्डर के मुख्य आरोपी ने खुद को मार गोली

गौरतलब है कि कल्पना के पति की सिपाही प्रशांत चौधरी ने सर्विस पिस्टल से गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी थी जब वह अपनी साथी सना खान को उसके घर ड्राप करने जा रहे थे. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा मृतक के घर पर गए थे. उसके बाद पीड़िता को अपनी कार से लेकर सीएम योगी के सरकारी आवास 5- कालिदास मार्ग पहुंचे थे. सीएम योगी ने मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना व उनके भाई विष्णु तिवारी से मुलाकात में पूरी सहानुभूति दिखाते हुए मदद का अाश्वासन दिया था.

डॉक्टर्स ने रचा इतिहास,देश में पहली बार किया खोपड़ी का ट्रांसप्लांट

यूपी के इस प्रोजेक्ट को मिला, ‘‘सोशल मीडिया बेस्ट केम्पेंनिग‘‘ में, प्रथम पुरस्कार

पीड़ित परिवार की सीएम से मुलाक़ात के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा था कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी. उसे बर्खास्त करके जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने पीड़िता के बच्चों के भविष्य की चिंता करते हुए उनकी पढाई के लिए पांच-पांच लाख रूपये डिपॉजिट किए साथ ही विवेक की मां के नाम भी पांच लाख की एफडी कराई.