Breaking News

अब केवल बोलने से भी चलेगा आपका स्मार्ट फोन, जल्द कीजिये इस एप्प को एक्टिवेट

नई दिल्ली, अब  स्मार्ट फोन को छूने की जरूरत नही, अब यह मात्र वॉयस कमांड से चलेगा। अगर आप चाहतें हैं ये सुविधा तो तत्काल एक्टिवेट करें इस एप्प को।

मात्र वॉयस कमांड देकर स्मार्ट फोन को चलाने वाले इस ऐप का नाम Voice Access है जो यूजर्स को वॉयस कमांड के जरिए टेक्स्ट लिखने, गूगल असिस्टेंट से बात करने और अलग-अलग ऐप्स को खोलने में मदद करता है। इसके अलावा इस ऐप के जरिए आप और भी कई काम कर सकते हैं।

Voice Access ऐप के मदद से आप टेक्स्ट कंपोज कर सकते हैं, इसके अलावा अगर आपने कोई टेक्स्ट गलत लिख दिया है तो आप उसे रिप्लेस, डिलीट कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से किसी टेक्स्ट को कट, कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं। इस ऐप में आपको टेक्स्ट फॉर्मेटिंग का भी ऑप्शन मिलेगा।

यह ऐप तीन तरह के लोगों के लिये सर्वाधिक उपयोगी है। पहले वह जो किसी कारण अपने हाथों से फोन को इस्तेमाल नहीं कर पाते  हैं।दूसरे वे लोग जो हाथों से फोन का इस्तेमाल न कर वॉयस कमांड से ही सभी काम करना चाहते हैं। तीसरे वे लोग  जो एक बार में कई काम कर रहे होते हैं और अपने फोन को भी इस्तेमाल करना चाहते हैं। यह ऐप पहले Beta वर्जन में उपलब्ध था लेकिन अब गूगल ने इसे ग्लोबली लॉन्च कर दिया है।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com