Breaking News

यूपी मे हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई, बड़ी संख्या में अधबने हथियार बरामद

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के बुढाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में असलहा बनाने की फैक्ट्री संचालित कर रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए हैं।

पुलिस सूत्रों ने  बताया कि बुढाना पुलिस ने रविवार देर शाम सूचना के आधार पर जौला नहर पुलिया के पास ईख के खेत में घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया। 

खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित कर रहे तीनों बदमाशों महताब, आकिल और इलियास उर्फ टीटी को गिरफ्तार किया गया जबकि उनके कई साथी फरार हो गये, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे एवं निशादेही पर देशी पिस्टल ,कारतूस,मैगजीन, 06 मस्कट, विभिन्न बोर के आठ तमंचों के अलावा बड़ी संख्या में अधबने हथियार और उनके बनाने की सामग्री आदि बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास व आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार सभी आरोपियों को आज जेल भेज दिया गया है।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com