Breaking News

ये क्या हुआ मुलायम सिंह के घर के बाहर…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर के बाहर ये क्या हुआ है.

अमित शाह के बिगडे़ बोल, मायावती ने दिया करारा जवाब…

युवाओं के भविष्य को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

SC/ST एक्ट पर मायावती का बड़ा एेलान…

जजों के हुए बंपर तबादले…..

 मुलायम सिंह यादव की कोठी के सामने दूसरी बार सड़क धंसने से गहरा गड्ढा हो गया है. गनीमत रही कि इस बार कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ. बीते साल सड़क धंसने से एक बच्ची और एक युवती गड्ढे में गिरकर घायल हो गए थे. फिलहाल सड़क में हुए गड्ढे को बेरिडिंग से घेर दिया गया है.

योगी से दलित सांसदों की नाराजगी का सिलसिला जारी, ये सांसद ने पीएम से की शिकायत

राष्ट्रपिता को चतुर बनिया कहने वाले, अमित शाह के एकबार फिर बिगड़े बोल

मुलायम सिंह के समधी को मिली बड़ी राहत…

 विक्रमादित्य मार्ग पर अंग्रेजों के समय जमीन के 30 फीट नीचे अंडरग्राउंड आर्च नाला बनाया गया था. पुराना होने के कारण बीते एक साल में यह  तीसरी बार धंसा है. पिछले साल भी  मुलायम सिंह यादव के आवास पांच विक्रमादित्य मार्ग के सामने सड़क का बड़ा हिस्सा और उससे कुछ आगे कैबिनेटगंज में एक व्यक्ति के घर के अंदर की फर्श धंस गई थी. उसके बाद दोबारा कैबिनेटगंज मोहल्ले में सड़क धंसने से एक मासूम बच्ची और युवती गड्ढे में गिरकर घायल हो गई थी. इसके बावजूद प्रशासन ने नाले की जगह नई सीवर लाइन बिछाने का काम अब तक शुरू नहीं कराया है.

पूर्व राष्ट्रपति को दिल्ली हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, लगाए गंभीर आरोप

YSR कांग्रेस के सांसदों ने लोकसभा से दिया इस्तीफा

ओमप्रकाश राजभर ने किया चौकाने वाला एेलान….

वीवीआईपी विक्रमादित्य मार्ग पर नई सीवर लाइन बिछाने का काम बजट के अभाव में शुरू नहीं हो पा रहा है. यहां पर नई सीवर लाइन डालने के लिए अमृत योजना में करीब 32 करोड़ रुपये लागत का प्रोजेक्ट बना है, लेकिन यह अभी पास नहीं हो पाया है. खतरे को देखते हुए जल निगम ने पूर्व मुख्यमंत्री के आवास के सामने जाने वाली मेन रोड को सुरक्षित करने के लिए करीब दस करोड़ का प्रोजेक्ट बनाया था, लेकिन इसका पैसा भी नहीं मिला.