Breaking News

किसके सिर सजेगा मिस दिवा यूनिवर्स इंडिया 2018 का ताज…

नई दिल्ली, यामाहा फास्कीनो मिस दिवा मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 के नए सीजन के लॉन्च के साथ छठे सीजन में सेंट्रल ने अपने स्टाइल से ग्लैमर कोशंट और ऊम्फ फेक्टर बढ़ा दिया है।  प्रतियोगिता की विजेता प्रतिष्ठित पीजेंट मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

वैश्विक सौंदर्य मंच पर भारतीय सौंदर्य और प्रतिभा को लाने की इस अविश्वसनीय यात्रा में सहयोग करते हुए मेंटर और प्रतियोगिता की फेस लारा दत्ता एक लड़की की तलाश करेगी जो मजेदार, साहसी, हाजिरजवाब, सैसी, कामुक, फ़िट, दयालु और मनोरंजन, स्पोर्टी की परिभाषा में क्रांतिकारी बदलाव करेगी।

देश भर में इसका ऑडिशन जून में शुरू हुआ था। विजेता को मिस यूनिवर्स का टिकट प्राप्त करने का जीवन में एक बार मौका मिलेगा। लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे दस शहरों के ऑडिशन के जरिये देश की लंबाई और चौड़ाई नापकर पिछले हफ्ते मुंबई में ऑडिशन का अंतिम चरण हुआ और शीर्ष 20 की घोषणा हुई, जो फाइनल में भाग लेकर अब प्रतिष्ठित ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

शीर्ष 20 फाइनलिस्ट इंडस्ट्री के बेस्ट से दमदार प्रशिक्षण और सौंदर्य यात्रा से गुजरेंगी और 4 सिटी सब-कॉन्टेस्ट इवेंट के बाद एक थीमेटिक नाइट में भाग लेंगी। यह एक यूनिक कंसेप्ट पर आधारित कायर्क्रम होगा, जिसके बाद ताज का निर्धारण होगा। पहला सब-कॉन्टेस्ट गोवा में हुआ, इसके बाद रोज़ेट हाउस, एरोसिटी नई दिल्ली में दूसरा सब-कॉन्टेस्ट हुआ। 20 फाइनलिस्ट बाद में चेन्नई जाएंगे और अंतिम सब-कॉन्टेस्ट मुंबई में होगा, ताकि लड़कियों को विभिन्न गुणों के आधार पर जीत के लिए परखा जा सके।

आभा यादव

 

 

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com