Breaking News

अाखिर पीएम मोदी ने क्यों कहा,अब सब कुछ हरि भरोसे…..

नयी दिल्ली,राज्यसभा के उपसभापति पद के लिए, सत्तारूढ़ राजग के प्रत्याशी एवं जदयू के राज्यसभा सदस्य हरिवंश निर्वाचित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई देते हुए कहा ‘‘सदन पर हरिकृपा बनी रहेगी। अब सब कुछ हरि भरोसे।

अखिलेश यादव के लिए अमर सिंह का खास संदेश…

मोदी सरकार ने दिया तीन तलाक पर बड़ा फैसला……

राज्यसभा में आज मतविभाजन में सभापति एम वेंकैया नायडू ने हरिवंश को उपसभापति निर्वाचित घोषित किया। हरिवंश को 125 मत और विपक्ष की ओर से कांग्रेस के उम्मीदवार बी के हरिप्रसाद को 105 मत मिले। मतदान में दो सदस्यों ने हिस्सा नहीं लिया। सदन में कुल 232 सदस्य मौजूद थे।

रामगोपाल यादव कहा ने, आप कभी नाराज न होना,भले सदस्य नाराज हो जाये…..

अब RBI में भी RSS के लोग शामिल, मोदी सरकार पर उठे सवाल….

सभापति नायडू द्वारा हरिवंश को उपसभापति निर्वाचित घोषित किये जाने के बाद हरिप्रसाद ने हरिवंश को उनके स्थान पर जाकर बधाई दी।
पूरे सदन ने हरिवंश को बधाई दी।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरिवंश को शुभकामनायें देते हुये उनके विभिन्न क्षेत्रों के अनुभव के हवाले से उनके निर्वाचन को सदन के लिये गौरव का विषय बताया।

राज्यसभा के नये उपसभापति निर्वाचित ,जानिए कितने मिले वोट…

दलित संगठनों का आज ‘भारत बंद’…?

उन्होंने हरिवंश और उनके प्रतिद्वंद्वी बी के हरिप्रसाद के चुनाव में होने पर चुटकी लेते हुए कहा ‘सदन पर हरिकृपा बनी रहेगी। अब सब कुछ हरि भरोसे। और मुझे विश्वास है कि सभी, इधर हो या उधर, सभी सांसदों पर हरिकृपा बनी रहेगी। उन्होंने कहा ‘‘दोनों तरफ हरि थे। एक के आगे बी के था, बी के हरि, कोई न बीके और एक के आगे कोई बी के वी के नहीं था।

यूपी मे दो और शेल्टर होम में देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालिका बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष

बीजेपी को झटका, सपा में शामिल हुए सैकड़ों साथियों के साथ ये नेता….

प्रधानमंत्री ने इस चुनाव में पराजित प्रत्याशी और विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार बी के हरिप्रसाद को भी बधाई दी। उन्होंने कहा ‘‘मैं बी के हरिप्रसाद को भी लोकतंत्र की मर्यादा निभाने के लिए बधाई देता हूं। सभी कह रहे थे कि परिणाम पता है। फिर भी प्रक्रिया करेंगे (चुनाव में भाग लेने के लिए)। तो नये लोगों की ट्रेनिंग हो गयी होगी वोट डालने की।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा सरकारी खर्च पर संघ-भाजपा की फौज नियुक्त करने का किया पर्दाफाश

राम भक्तों ने राम मंदिर का निर्माण किया शुरू….

शेल्टर होम सेक्स कांड में मंत्री ने दिया इस्तीफा….

आज जेएनयू का दीक्षांत समारोह, जानिये छात्र संघ क्यों कर रहा विरोध ? कुलपति पर कितने संगीन आरोप ?

आज से ताजमहल का दीदार हुआ महंगा…

मुलायम सिंह यादव हुए दुखी, कहा खो दिया एक बहु