Breaking News

बंदर के साथ महिला ने की एेसी हरकत,हुई इतने साल की जेल..

नई दिल्ली, एक महिला ने बंदर के साथ एेसी हरकत की है कि उसके लिये उसे तीन साल की सजा सुनाई गई है. मिस्र की एक अदालत ने बंदर से यौन शोषण के आरोप में एक 25 साल की महिला को तीन साल की सजा सुनाई है.  रिपोर्ट के अनुसार महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक पेट शॉप के अंदर बंदर के प्राइवेट पार्ट के साथ खेलती नजर आ रही थी.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

मनसौरा सिटी की अदालत ने बस्मा अहमद नाम की इस महिला को व्याभिचार को बढ़ावा देने और सार्वजनिक स्थान में अश्लील हरकत करने का दोषी पाया. उसे इस साल अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था. अक्टूबर में महिला का 90 सेकंड का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें महिला एक स्थानीय पेट शॉप में बंदर का प्राइवेट पार्ट छूती और सेक्शुअल जोक्स मारती नजर आ रही है. वहीं आसपास मौजूद लोग महिला की इस हरकत पर हंसते नजर आ रहे हैं.कोर्ट में महिला ने यह स्वीकार किया कि उसने वह हरकत की थी.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

हालांकि उसने कहा कि उसने कोई अभद्र हरकत नहीं की. वह सिर्फ बंदर को गुदगुदी कर रही थी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर खासा विवाद हुआ था. बता दें कि भारत में भी आर्टिकल 377 के तहत जानवरों से संबंध बनाना अप्राकृतिक कृत्य की श्रेणी में आता है और यह दंडनीय अपराध है. सार्वजनिक जगहों पर अभद्र हरकत को लेकर भी कानून में सजा का प्रावधान है.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान