Breaking News

यादव महासभा ने दिया योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद, जानिये क्यों ?

लखनऊ, यादव समाज की देश की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा ने यूपी की योगी सरकार के विधि एवं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद दिया है। महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि इमर्जेंसी मे मंत्रीजी ने सहयोग कर उदाहरण पेश किया है, महासभा इनकी आभारी रहेगी।

यादव विरोधी छवि बनाकर, डीएम बनने की कोशिश मे हैं आईएएस हीरालाल

राहुल ने खोला गांधी परिवार को लेकर बड़ा राज, हमने हत्यारों को माफ किया

 उपचुनाव के मतदान पर अखिलेश यादव का अहम संदेश……

अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा के राष्ट्रीय महासचिवप्रसिद्ध समाजसेवी, राष्ट्रपति पदक व यश भारती से अलंकृत प्रमोद चौधरी ने विधि एवं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को धन्यवाद ज्ञापित करते हुये कहा कि मंत्री जी के सहयोग और तत्परता का यादव समाज आभारी है जिसकी वजह से 10 मार्च को यादव समाज का पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम सफल हो पाया।

जानिए क्यों जयाप्रदा को याद आये आजम खान……

योगी राज में मरीजो का क्या हाल कर रहे डॉक्टर

जानिये, मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना की हकीकत

प्रमोद चौधरी ने कहा कि अगर मंत्री जी के सहयोग से समय रहते यह मामला हल न होता तो टकराव तो होता ही, साथ ही पूरे यादव समाज के मन मे योगी सरकार को लेकर नकारात्मक छवि बनती। यह संदेश जाता कि योगी सरकार यादव समाज विरोधी सरकार है। जबकि इतना बड़ा विवाद महज एक आईएएस अधिकारी की बद्दिमागी के चलते खड़ा हुआ।

जानिए क्यों जयाप्रदा को याद आये आजम खान……

योगी राज में मरीजो का क्या हाल कर रहे डॉक्टर

जानिये, मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना की हकीकत

10 मार्च को यादव समाज के पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम के आयोजन को लेकर यूपी संगीत नाटक अकादमी के सचिव की हठधर्मिता और द्वेषपूर्ण मँशा  ने योगी सरकार और यादव महासभा के बीच टकराव की स्थिति पैदा कर दी थी। जिसे विधि एवं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक के सहयोग और सूझबूझ  से समय रहते हल कर लिया गया और सफलता पूर्वक यादव समाज का होली मिलन कार्यक्रम संपन्न हुआ।

यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव परिणाम घोषित, देखिये पूरी लिस्ट

 यादव समाज का पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम 10 मार्च को यू0पी संगीत नाटक अकादमी के लान मे आयोजित किया जाना था। यू0पी संगीत नाटक अकादमी के सचिव, हीरालाल द्वारा अचानक कार्यक्रम स्थल के आवंटन को इस आधार पर निरस्त कर दिया गया कि यह यादव समाज का कार्यक्रम है। जबकि पूर्व मे यू0पी संगीत नाटक अकादमी मे ही कई अन्य जातियों के कार्यक्रम हुये हैं। आयोजन के चार दिन पूर्व अचानक कार्यक्रम स्थल का आवंटन रद्द होने के कारण आयोजकों के सामने विकट स्थिति पैदा हो गयी थी। बाहर से आने वाले लोगों को सूचना जा चुकी थी। टेंट, कैटरिंग, सांस्कृतिक टीमों को एडवांस देकर पहले ही बुक किया जा चुका था।

गोरखपुर- फूलपुर के बाद इस तीसरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिये रालोद की तैयारी शुरू

राजबब्बर ने खोला राज, बताया- लोकसभा चुनावों मे गठबंधन न हो पाने के लिये कौन जिम्मेदार ?

पत्रकार कल्याण योजना की धनराशि में हुआ इजाफा, जानिये किनको मिल सकती है?

अकादमी के सचिव, हीरालाल के इस दुर्भावनापूर्ण निर्णय से आक्रोशित होकर, महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा बिना अनुमति के वहीं पर कार्यक्रम करने की घोषणा से सरकार के साथ टकराव की स्थिति बन रही थी। जिसे महासभा के राष्ट्रीय महासचिवप्रमोद चौधरी और यादव समाज के पत्रकार साथियों ने योगी सरकार के विधि एवं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक से मिलकर हल कर लिया और देर रात कार्यक्रम करने की अनुमति मिल गई और कार्यक्रम सफलता पूर्वक संपन्न हो गया।

सपा-बसपा सांप छछूंदर तो मुख्यमंत्री यह बतायें कि वह स्वयं क्या हैं ?- अखिलेश यादव

भारतीय क्रिकेटरों के बदल गये दिन, फीस जानकर चौंक जायेंगे आप..

 हार्दिक पटेल ने कहा गुजरात चुनाव से पहले राहुल से होती मुलाकात,तो ये होता अंजाम

 

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com