Breaking News

योगी कैबिनेट की बैठक में इन अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की अध्यक्षता में आज प्रदेश कैबिनेट बैठक के दौरान यूपी विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से आहूत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है. योगी सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने बताया कि गोरखपुर प्राणी उद्यान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी मिली है. वहीं गोरखपुर में 121.34 एकड़ में प्राणि उद्यान बनाया जाएगा. जिसकी लागत करीब 181.82 करोड़ होगी.

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….

यूपी में इस वर्ष 22 करोड़ पौधे लगाने और वृक्ष अभिभावक बनाने का प्रस्ताव पास हुआ है. योगी सरकार ने वृक्षों को बचाने के लिए एक वृक्ष अभिभावक ग्राम प्रधान के तहत अधीन होगा.  27 विश्वविद्यालय के संचालन में समानता का एक्ट पास. शर्मा ने बताया कि 18 जुलाई को यूपी विधानसभा सत्र को बुलाने से जुड़े प्रस्ताव को मंजूरी मिली है.

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि महंत अवैद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय के निर्माण से जुड़े प्रस्ताव को मंजूरी मिली है. वहीं निजी विश्विद्यालय के संचालन से जुड़े विश्वविद्यालय अध्यादेश-2019 को मंजूरी दी गई है. उन्होंने बताया कि निजी विश्वविद्यालय अध्यादेश के तहत 75 % स्थाई अध्यापकों की बाध्यता होगी. जबकि 27 निजी विश्वविद्यालयों को भी 1 वर्ष के भीतर पूरे  करने होंगे मानक. इसी कड़ी में शिक्षा विभाग से जुड़े विवादों के समाधान के लिए शिक्षा सेवा अधिकरण का गठन की मंजूरी मिली है.

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….