Breaking News

सीएम योगी ने अफसरों को दिया ये आदेश,अगर नहीं माना तो कटेगा वेतन

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशानुसार अब अधिकारियों को सुबह 9 बजे अपने कार्यालय पहुंचना होगा. ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनका वेतन भी कटा जा सकता है. सीएम के सख्त निर्देश हैं कि अधिकारी तत्काल प्रभाव से इस आदेश का पालन करें और जनसुनवाई के लिए ज्यादा समय निकाल कर लोगों की समस्याओं को हल करें. ऐसे में कुछ अधिकारी तो समय पर कार्यालय पहुंचे थे लेकिन कुछ अधिकारी 9 बजे तक दफ्तर नहीं पहुंच सके थे.

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस दौरान मथुरा के डीएम अपने कार्यालय में नहीं थे. वहीं एसडीएम उनके कार्यालय में सुब 9 बजे मौजूद थे और जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान अपनी बेटी को न्याय दिलवाने एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर वहां पर पहुंचे और बताया कि दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं लेकिन कहीं भी न्याय नहीं मिल रहा है. इसी बीच 9 बजकर 7 मिनट पर जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र वहां पहुंचे और पीड़ित की सुनवाई की. उन्होंने इस दौरान कहा कि मामले में कानून के मुताबिक जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

मिश्र ने बताया कि कार्यवाही न करने वाले अधिकारियों और कार्यालय पर समय से नहीं पहुंचने वाले अधिकारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. साथ ही ऐसे अधिका‌रियों व कर्मचारियों का वेतन काटने के भी आदेश हैं. वहीं उन्होंने बताया कि थानाध्यक्षों पर भी सख्ती बरती जा रही है और घूसखोरी की शिकायतों को गंभीरता से लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही एक चौकी इंचार्ज और आरक्षी को घूसखोरी की शिकायत पर लाइन हाजिर और सस्पेंड किया गया है.

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…