Breaking News

सीएम योगी का अखिलेश पर जबर्दस्त हमला, कहा- उन पर जरूरत से ज्यादा कृपा की..

 लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जबर्दस्त हमला किया है। यह हमला राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री पर किया।

एक टीवी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर जबर्दस्त हमला करते हुये कहा कि अगर सपा-बसपा गठबंधन नहीं होता तो लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के वजूद पर बन आती। इटावा और मैनपुरी तो दूर की बात है, अखिलेश यादव कन्नौज की सीट भी नहीं बचा पाते ।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ऐसे में किसी भी शर्त पर गठबंधन करना अखिलेश यादव की बेबसी थी। उन्होने तंज कसते हुये कहा कि मायावती ने तो उन पर जरूरत से ज्यादा कृपा की, अखिलेश तो दस सीटों का ऑफर भी नाक रगड़कर मान लेते।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव को इतने पर ही नही बख्शा, कहा कि अखिलेश ने यह गठबंधन कर अपने पिता मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री की रेस से अलग कर दिया है। योगी आदित्यनाथ ने ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुये कहा कि गठबंधन बताए कि उनके प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा?

योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुये कहा कि अब तो यह भी तय नहीं कि मुलायम सिंह को टिकट मिलता है या नहीं। उन्होंने कहा कि बसपा-सपा का गठबंधन भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं है। दोनों दल यहां एक साथ और अलग-अलग भी सत्ता में रहे हैं। इनके आपसी रिश्तों और शोहरत को जनता ठीक से जानती है।