Breaking News

योगी सरकार का यादव विरोधी चेहरा उजागर, अचानक रोका गया होली मिलन कार्यक्रम

लखनऊ, योगी सरकार का यादव विरोध का स्तर अब इस कदर गिर गया है कि होली मिलन जैसे सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन भी सरकार को बर्दाश्त नही है। लखनऊ मे 10 मार्च को होने वाले यादव समाज के पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम को सरकार ने रोक दिया है।

यादव समाज की सबसे बड़ी संस्था, अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा द्वारा लखनऊ के संगीत नाटक अकादमी मे 10 मार्च को पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। इसके लिये नियमानुसार महासभा ने अपने लेटर पैड पर सचिव, यूपी संगीत नाटक अकादमी  के नाम एक अनुरोध पत्र दिया था। महासभा द्वारा अकादमी का  फार्म भरकर 15000 रूपये लान का शुल्क का चेक भी जमा कर दिया गया था।

 अखिलेश यादव ने बदली रणनीति, 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा

विकास पार्टी का सपा को बिना शर्त समर्थन, अध्यक्ष वीरेन्द्र मौर्या का बीजेपी पर बड़ा हमला

बीजेपी ने 8 राज्य सभा उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान,देखे लिस्ट

होली मिलन कार्यक्रम मे,  पूरे प्रदेश से यादव समाज के लोग को आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम की व्यापक तैयारियां चल रही थी। टेंट, कैटरिंग, साज-सज्जा हेतु आर्डर व अग्रिम दिये जा चुके थे। इसी बीच अचानक बिना किसी पूर्व सूचना के कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। पूछने पर यूपी संगीत नाटक अकादमी  के सचिव, हीरालाल ने बताया कि यादव महासभा का कार्यक्रम होने के कारण इसे रद्द किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा, जबसे बसपा ने समर्थन दिया तब से हम….हो गये है

राज्यसभा के लिए सपा ने घोषित किया प्रत्याशी

मायावती के प्रत्याशी का नाम,लोगों की बढ़ा रहा है उत्सुकता

जबकि इससे पूर्व कई जातीय समाजों के कार्यक्रम  यूपी संगीत नाटक अकादमी मे होते रहें हैं। इस संबंध मे जब संस्कृति सचिव जगतराज त्रिपाठी से यादव महासभा के पदाधिकारियों ने बातचीत की तो उन्होने कहा कि यह यूपी संगीत नाटक अकादमी  के सचिव, हीरालाल के अधिकार क्षेत्र की बात है। मै कुछ नही कर सकता हूं।

लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद अब पेरियार की मूर्ति तोड़ी गई

 साम्प्रदायिक राजनीति के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है- समाजवादी पार्टी

सूत्रों के अनुसार,  यादव समाज के पारिवारिक होली मिलन कार्यक्रम के निरस्त होने की सूचना मिलते ही यादव समाज के लोग योगी सरकार के प्रति आक्रोशित हो उठे। यादव समाज के बुद्धजीवियों का कहना है कि अभी नोएडा का यादव युवक एनकांउटर का मामला ठंडा भी नही पड़ा था कि योगी सरकार ने यादव समाज पर एक और कुठाराघात किया है। इससे पूरे समाज मे योगी सरकार के प्रति नकारात्मक संदेश जा रहा है। हिंदुओं की बात करने वाली भाजपा सरकार, यादव समाज को क्या हिंदू समाज से अलग मानती है।

सपा उम्मीदवारों को विपक्ष का एक तरफा समर्थन, बीजेपी का धुर विरोधी मोर्चा अखिलेश के पाले में…

राज्यसभा चुनाव को लेकर मायावती के भाई ने की बड़ी घोषणा…..

लोकसभा उपचुनाव मे अब कांग्रेस भी दे सकती है समाजवादी पार्टी को समर्थन

सपा-बसपा का हाथ मिलवाने मे आखिर किसका रहा हाथ, जानिये क्या है हकीकत ?

यादव मोड़ का नाम बदलने को लेकर, स्थानीय लोगों के साथ छात्र नेता भी उतरे विरोध मे

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ी पार्टी ने दिया समर्थन…..