Breaking News

योगी सरकार की भ्रष्ट्राचार पर गजब कार्यवाही, शिकायत करने वाले व्यापारी को ही किया गिरफ्तार

लखनऊ, योगी सरकार ने अपने अफसर पर भ्रष्ट्राचार का गंभीर आरोप, स्वयं राज्यपाल द्वारा संज्ञान मे लाने के बावजूद गजब कार्यवाही, करते हुये शिकायत कर्ता व्यवसायी को ही गिरफ्तार कर लिया है। अभिषेक गुप्ता को हिरासत में लिए जाने के बाद अभिषेक का परिवार मुख्यमंत्री आवास पहुंच गया है।  अभिषेक के परिजनों का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की सजा दी जा रही है।

सीएम के अफसर की शिकायत करने वाले की गिरफ्तारी पर, अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

इस दर्दनाक घटना पर बोले अखिलेश यादव, योगी सरकार ने स्वास्थ्य सेवा को तहस-नहस किया

गूगल ने रेलवे स्टेशनों पर दे रखी है ये नि : शुल्क सुविधा, क्या आप उठा रहें हैं इसका लाभ ?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाने वाले व्यापारी को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया। भाजपा की शिकायत पर हजरतगंज पुलिस ने व्यवसायी अभिषेक गुप्ता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। गुरुवार देर रात भाजपा ने व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

सपा से यादवों को तोड़ने की बीजेपी की कोशिश शुरू, यादव सम्मेलन मे मुलायम- अखिलेश पर लगे ये आरोप

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बहन लड़ेंगी चुनाव…

मुख्यमंत्री कार्यालय में भ्रष्ट्राचार के मामले का खुलासा राज्यपाल राम नाइक ने योगी को एक चिट्ठी लिखकर किया है। चिट्ठी में लिखा है कि प्रमुख सचिव (मुख्यमंत्री) शशि प्रकाश गोयल पर लगे धन उगाही के आरोपों की जांच कराई जाए। यह पहली बार हुआ है जब योगी सरकार में भ्रष्टाचार के सीधे आरोप मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर लगे हैं।

जेलों में बंद छात्र नेताओं के लिए, अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा काम

शरद यादव को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत…

इस गंभीर आरोप पर राज्यपाल ने कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 30 अप्रैल को पत्र भेजा था। पत्र में राज्यपाल की तरफ से कहा गया है कि लखनऊ के इंदिरानगर में रहने वाले अभिषेक गुप्ता ने 18 अप्रैल को ई-मेल भेजकर बताया कि उसके द्वारा हरदोई के संडीला में रैसो गांव में एस्सार ऑयल लि. द्वारा स्वीकृत पेट्रोल पंप लगाया जाना है। पेट्रोल पंप के मुख्य मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण आवश्यक जमीन उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने प्रत्यावेदन दिया है जो प्रमुख सचिव, मुख्यमंत्री एसपी गोयल के स्तर पर लंबित है।

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका….

बीजेपी चली मायावती की राह पर, करेगी ये काम..

पत्र मे आगे कहा गया है कि अभिषेक गुप्ता का आरोप है कि पेट्रोल पंप के मुख्य मार्ग की चौड़ाई बढ़ाने के लिए भूमि उपलब्ध करवाए जाने के लिए प्रमुख सचिव एसपी गोयल की तरफ से 25 लाख रुपए की मांग की जा रही है तथा उक्त राशि रिश्वत में न दिए जाने के कारण प्रमुख सचिव उसके प्रत्यावेदन पर निर्णय नहीं ले रहे हैं। इस कारण पैट्रोल पंप की स्थापना नहीं हो पा रही है।

अखिलेश यादव ने सांसद,विधायक को किया सम्मानित,जानिए क्यों….

योगी सरकार का बड़ा फैसला,यूपी के इन शहरों में हुई आज से शराबबंदी

सूत्रों के अनुसार, राज्यपाल राम नाइक ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ये चिट्ठी 30 अप्रैल 2018 को लिखी थी। एक माह से अधिक बीत जाने के बाद भी मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद व्यवसायी अभिषेक गुप्ता ने इस चिट्ठी को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

अब इस राज्य में भी बसपा सत्ता में हुई शामिल, मंत्रिमंडल में मिला विधायक को स्थान….

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

अभिषेक गुप्ता का आरोप है कि सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए भूमि उपलब्ध कराए जाने के मामले में प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल 25 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। व्यवसायी द्वारा पैसे नहीं देने पर उसके आवेदन पर फैसला नहीं लिया जा रहा।

बसपा के साथ सीट बंटवारे को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

इस पार्टी के अध्यक्ष ने दिया अखिलेश यादव और मायावती को न्यौता,जानिए क्यों…

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिषेक गुप्ता का पत्र भेजते हुए मामले पर उचित कारवाई करने को कहा पर हो गया उल्टा। योगी सरकार ने अपने अफसर पर भ्रष्ट्राचार का गंभीर आरोप, स्वयं राज्यपाल द्वारा संज्ञान मे लाने के बावजूद गजब कार्यवाही, करते हुये शिकायत कर्ता व्यवसायी को ही गिरफ्तार कर लिया है। अभिषेक गुप्ता को हिरासत में लिए जाने के बाद अभिषेक का परिवार मुख्यमंत्री आवास पहुंच गया है।

किसानों के असंतोष पर अखिलेश यादव बोले- गांव बंद के साथ, कृषि उपजों की सप्लाई बंद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुरू किया मुसलमानों के तुष्टीकरण का काम?-अखिलेश यादव

बीजेपी में OBC के साथ हो रहे भेद-भाव पर योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान