Breaking News

पीटरसन ने रिषभ पंत को बताया निराशाजनक, तो युवराज सिंह ने दिया जवाब

लंदन,  इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भारत के युवा बल्लेबाज रिषभ पंत के शॉट चयन को लेकर उनपर निशाना साधा जिसके बाद उन्हें पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने जवाब दिया है। पीटरसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में पंत के शॉट चयन को निराशाजनक बताया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, हम कितनी बार पंत को ऐसे शॉट खेलते हुए देख सकते हैं। उनका शॉट चयन निराशाजनक है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

पीटरसन को जवाब देते हुए युवराज ने ट्वीट कर कहा, पंत ने सिर्फ आठ वनडे मैच ही खेले हैं। यह उनकी गलती नहीं है, वह समय के साथ सीखेंगे और अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे। यह निराशाजनक नहीं है। वैसे सभी को अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है। हालांकि पीटरसन ने युवराज के जवाब पर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पंत जल्द ही शॉट चयन करना सीख जाएंगे। युवराज से पहले भारतीय कप्तान विराट ने भी मैच के बाद पंत का बचाव किया था।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

उन्होंने कहा श्पंत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्होंने ऐसे हालात में हार्दिक के साथ अच्छी साझेदारी की थी। मुझे लगता है कि जिस तरह दोनों बल्लेबाजों ने टीम के चार विकेट खोने के बाद बल्लेबाजी की वह बेहतरीन थी। लेकिन हमें समझना होगा कि वह अभी युवा हैं और इनके पास अनुभव नहीं है। विराट ने कहाए श्मैंने भी जब अपना करियर शुरु किया था तो कई गलतियां की थी लेकिन बाद में अपनी गलतियों से सीखा। पंत ने शॉट खेलने के बाद देखा और इस बात को महसूस किया कि उन्होंने इस हालात में गलत शॉट खेला है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…