Breaking News

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा भाजपा के लिए रेड अलर्ट है महंगाई

मेरठ, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा की लाल टोपी को उत्तर प्रदेश के लिये खतरे की घंटी (रेड अलर्ट) बताने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए महंगाई और बेरोज़गारी ‘रेड अलर्ट’ है।

मोदी ने गोरखपुर में एम्स और उर्वरक कारखाने के लोकार्पण समारोह को संबाेधित करते हुये सपा या अखिलेश का नाम लिये बिना कहा, ““लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए। और इसलिए, याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी।”

सपा अध्यक्ष ने इसके जवाब मेें ट्वीट कर कहा, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का।”

अखिलेश ने सपा की लाल टोपी को ही सत्ता से भाजपा को बाहर करने वाला बतोत हुये कहा, ‘‘लाल टोपी’ ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा।”

उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने राष्ट्रीय लोकदल के साथ चुनावी गठबंधन कर आज मेरठ में सपा रालोद की साझा रैैली को भी संबोधित किया। रैली केे बाद संवाददाताओं द्वारा मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये अखिलेश ने भाजपा को सामाजिक भेदभाव पैदा करने वाला बताया। उन्होंने कहा, “समाज के विभिन्न वर्गों में खाई पैदा करने वाले ही भाजपाई हैं।”

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाहिये था कि लखीमपुर खीरी के किसानों को अब तक न्याय क्यों नहीं मिला।

इस दौरान रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रैली मेें उमड़ी भीड़ के बारे में कहा कि इस रैली के माध्यम से किसान न्याय की मांग करने आये हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा की ताजपोशी का वाहक पश्चिमी उत्तर प्रदेश बना था और अब यही पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com