Breaking News

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

आगरा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा के ‘पहाड़ जैसे झूठ’ का पर्दाफाश करके वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी ताकत के साथ आगे लाने का आह्वान किया।

जानिये, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्या बोले अखिलेश यादव ?

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

सपा के 10वें राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश को लगातार दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। आज निर्वाचन की घोषणा होने के बाद अपने पहले संबोधन में सपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘आज देश के जो हालात हैं, वह किसी से छुपे नहीं हैं। आज ना केवल उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश का किसान संकट में है। भाजपा के लोगों ने प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन जो कर्ज माफ होना चाहिये, वह नहीं हुआ।’’

समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन आज-जानिये क्या है खास

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जीएसटी की व्यवस्था बनायी गयी है, उससे बड़े पैमाने पर उद्योग और व्यापारी संकट में आ गये हैं। नोटबंदी से जो व्यापार रुका था वह जीएसटी के कारण बंद हो गया। इन दोनों ने मिलकर नौजवानों का रोजगार छीन लिया है।

मुलायम सिंह से मिले शिवपाल यादव, जानिये क्या रहा खास…

अखिलेश यादव पहुंचे आगरा, रास्ते मे भव्य स्वागत, जानिये आज के कार्यक्रम

अखिलेश ने कहा, ‘‘हम समाजवादी लोगों को संकल्प लेना होगा कि हम उनके पहाड़ जैसे झूठ का पर्दाफाश करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा जितनी बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, उसका झूठ भी उतने ही बड़े पहाड़ जैसा है।

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा उत्तर प्रदेश और अपनी मौजूदगी वाले अन्य राज्यों में बड़ी ताकत से लोकसभा में पहुंचे। ‘‘हमें संकल्प करना होगा कि सपा और उसकी साइकिल और तेजी से आगे बढ़ती जाए।’’ अखिलेश ने इस मौके पर अपने पिता व सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि उनकी मुलायम से कई बार फोन पर बात हुई और उनसे आशीर्वाद भी मिला।

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

महान शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव की तारीफ मे कहे ये शब्द, बताया भविष्य का…?

उन्होंने कहा, ‘‘हमने नेताजी (मुलायम) से भी कहा था कि आज सम्मेलन होने जा रहा है, अगर आप आएंगे तो हम सभी को बहुत अच्छा लगेगा। मैंने उनसे कल भी बात की। सम्मेलन में आने से पहले भी बात की और कहा कि सम्मेलन बहुत बड़ा होगा लेकिन अगर आपका आशीर्वाद नहीं होगा तो पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी। इस पर नेताजी ने हम सबको फोन पर आशीर्वाद दिया है।’’ मालूम हो कि सपा के इस अधिवेशन में मुलायम ने शिरकत नहीं की है।

लालू यादव का बड़ा खुलासा-कैसे सरकार बचा रही सृजन घोटालेबाजों को 

भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर, अखिलेश यादव का तीखा हमला

अखिलेश ने राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के विभिन्न राज्यों से आये 15 हजार से ज्यादा प्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि पूर्व में जब भी आगरा में सपा का अधिवेशन या कार्यकारिणी बैठक हुई है, पार्टी और मजबूत हुई है। इस कार्यक्रम के माध्यम से उम्मीद है कि आने वाले समय में सपा और मजबूत दिखेगी।

 अखिलेश यादव ने आरक्षण के दंगल का पेश किया फार्मूला

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com