Breaking News

अखिलेश यादव ने दिया, समाजवादी पार्टी को, मजबूत करने का मंत्र

इटावा,  समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का मंत्र दिया।

पार्टी  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि अगर आपने बूथ को जीता लिया तो आपकी पार्टी बहुत मजबूत दिखाई देगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण होने वाले हैं क्योंकि आपके सामने ऐसी चुनौती है एक ओर वो दल होगा जो लोगों को बहलाकर वोट हासिल करना चाहता है और एक ओर वो दल होगा जिसे आप समाजवादी कहते हैं। समाजवादी पार्टी  आपका भला चाहती है, आम आदमी का भला चाहती है। इसलिए अगर आप किसानों का भला चाहते हो तो 2019 के संसदीय चुनाव जीतना जरूरी है क्योंकि अब प्रधानमंत्री वही बनेगा जिसको उत्तर प्रदेश चाहेगा।

उन्होंने कहा कि पहले तो यह बात माननी चाहिए कि जनता ने सरकार को बडा बहुमत दिया है और इतना बहुमत किसी सरकार को नहीं मिल सकता जितना इस बार भाजपा सरकार को बहुमत मिला है। उन्होंने कहा कि लेकिन इस सरकार मे कानून व्यवस्था आज बडा सवाल बना हुआ है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रोमियो वाला मामला चला जो अब पूरी तरह से खत्म हो गया है जिसकी कार्रवाई की जद में सबसे ज्यादा अगर कहीं के लोग आये हैं तो वो है मुख्यमंत्री योगी के क्षेत्र गोरखपुर के हैं। अब तो सर्राफा कारोबारियों पर हमले हो रहे हैं। मथुरा की घटना अभी लोग भूले नहीं हैं कि मैनपुरी की घटना ने सभी को हिला कर रख दिया। जालौन उरई की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं बेहद निंदनीय हैं। सरकार ऐसी घटनाओं को रोक पाने की स्थिति में नहीं है। इलाहबाद और नोएडा के जेवर की घटनाएं कानून-व्यवस्था की ओर इशारा कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि विकास के मामले में सरकार उत्तर प्रदेश को आगे ले जाये ऐसा काम किये जाने चाहिए। सहारनपुर की घटना में सत्तारूढ दल का सांसद और विधायक का सीधा हाथ था लेकिन कार्रवाई किस पर हो रही है यह तो सब जानते ही होंगे। ओवरलोडिंग को लेकर बांदा का किस्सा तो आपका पता ही है कि भाजपा विधायक ही अपनी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गये। इटावा में भी ओवरलोडिंग नहीं हो रही होगी अगर हो रही है तो फिर सरकार में बैठे लोगों को कार्रवाई के लिए आगे आना चाहिए।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com