Breaking News

अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कहा, यूपी में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज-राजेंद्र चौधरी

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी  ने भारतीय जनता पार्टी  पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आज जो भी हालात पैदा किए गये हैं उससे लोकतांत्रिक प्रणाली के समक्ष ही गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है।

मछुवा समुदाय को, मौरंग खनन का पट्टा नहीं देगी सरकार-अर्चना पांडेय, खनिज मंत्री

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे ने की लड़की से छेडखानी, कुछ घंटों में थाने से छोड़ा गया

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आज जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में बंदूकराज और गुजरात में पत्थरबाज होने की बात सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूं ही नहीं कही है। लोकतंत्र के विरूद्ध साजिश करके भाजपा ने आज जो हालात पैदा किए हैं उससे लोकतांत्रिक प्रणाली के समक्ष गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है।

 बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?

उन्होंने आरोप लगाया कि एक तो भाजपा सरकार जनहित में कोई काम नहीं करना चाहती है दूसरे संसदीय जनतंत्र को ही चुनौती देने पर उतारू हो गई है। लगता है भाजपा बदहवासी में अपना भला बुरा सोचने की समझ खो चुकी है।

राहुल गांधी पर हमले के मामले में, आखिरकार भाजपा नेता हुआ गिरफ्तार

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि लालच और भय लोकतंत्र के दुश्मन हैं। चूंकि इस व्यवस्था से जनता की तकदीर प्रभावित होती है इसलिए लोकतंत्र की पवित्रता बनाए रखना बेहद जरूरी है। सत्तारुढ दल और राजनीतिक दलों की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि वे उन तत्वों को निष्प्रभावी करें जो चुनाव की निष्पक्षता और पवित्रता से ही खिलवाड़ करते हैं।

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को, हाई कोर्ट ने किया रद्द

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि इधर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों पर जिस तरह से दबाव बढ़े हैं और भयादोहन की परम्परा शुरू हुई है वह जनादेशों का खुला उल्लंघन करती है। उन्होने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में सत्ता पक्ष की तरह विपक्ष की भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। विरोधी पक्ष सत्ता की एकाधिकारी प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाने का दायित्व निभाता है। उसकी मर्यादा को तोड़ने और विरोध की आवाज को दबाने के लिए ही भाजपा विधायकों को तोड़ने और विपक्ष को कमजोर करने के काम में लग गई है क्योंकि भाजपा स्वयं भयभीत है।

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आिखरी कोशिश….

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द.

सपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा अपने स्वार्थों को पूरा करने के लिए स्तरहीन राजनीति करते.करते नैतिक मूल्यों को ही तिलांजलि दे बैठी है। इससे स्वतंत्रता संग्राम के आदर्शों और मूल्यों की गरिमा को बट्टा लगता है। राजनीति सेवा का माध्यम है उसे व्यापार और लाभ कमाने की संस्था में परिवर्तित करने का खेल हो रहा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने राजनीति में निष्ठा और शुचिता का जो समावेश किया है वह समाजवादी विचारधारा का ही अंग है।

भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली का शरद यादव को मिला न्यौता, जदयू मे बेचैनी बढ़ी

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

उन्होंने कहा कि भाजपा को यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि लोकतंत्र का अधिकार जनता के पास सुरक्षित है। जनता सब देख रही है। वह अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। बंदूकबाजों और पत्थरबाजों का लोकतंत्र में कोई भविष्य नहीं हो सकता। भाजपा ने अगर यह बात नहीं समझी तो उसे पछतावे के सिवाय कुछ हाथ नहीं लगेगा।

 टीम इंडिया के चेतेश्वर पुजारा को, एक ही दिन में तीन खुशखबरी

 समाजवादी पार्टी, अगस्त क्रांति दिवस को , देश बचाओ-देश बनाओ के रूप में मनायेगी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com