Breaking News

अजय से शादी को लेकर काजोल ने खोल ही दिया राज

kajol_5683763398186मुंबई, बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री काजोल और अभिनेता अजय देवगन को बॉलीवुड की दुनिया में एक सफल शादीशुदा जोड़े के तौर पर माना जाता है। भिन्नताएं होने के बावजूद ये दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट कहे जाते हैं। कालोज ने हाल में अजय देवगन से शादी करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। काजोल के एक करीबी दोस्त मिकी कॉन्ट्रेक्टर ने अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। एक चैट शो के दौरान मिकी कॉन्ट्रेक्टर ने इन दोनों की ‘लव लाइफ’ को लेकर कई बातों से पर्दा उठाया। मिकी ने बताया कि उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि काजोल, अजय से शादी कर सकती हैं। अब काजोल ने उस वजह का खुलासा किया है, जिस कारण उन्होंने अजय देवगन के साथ सात फेरे लिए।

मिकी ने एक चैट शो के दौरान कहा कि पहली बार जब काजोल ने मुझे अजय देवगन के बारे में बताया तो मैं चौंक गया था। मैं अजय को अच्छे से नहीं जानता था। शायद अब मैं उसे उन्हें कुछ ज्यादा अच्छे से जानता हूं। मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हो पा रहा था। काजोल और अजय दोनों काफी अलग हैं, मुझे लगता है शायद इसी वजह से दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया। हालांकि मैंने कभी सोचा नहीं था कि काजोल, अजय से शादी करेंगी। वहीं, काजोल का मानना है कि अजय से शादी कर उन्होंने सही फैसला किया। वह कहती हैं कि मुझे लगता है कि मैंने उस समय सही निर्णय लिया था। मैं नौ साल तक फिल्मों में काम कर चुकी थी। फिल्म इंडस्ट्री में मैंने खुद को साबित कर दिया था। मैं उस समय साल में चार से पांच फिल्में कर रही थी।

मैं अपने करियर को इसी तरह आगे तक नहीं खींचना चाहती थी। इसलिए जब मैंने शादी कर ली तो, निर्णय लिया कि अब साल में सिर्फ एक फिल्म करूंगी। मैं खुश रहूंगी और अपने परिवार को भी पूरा समय दूंगी। यहीं सब था जो मैं असल में चाहती थी। काजोल ने बताया कि वह बिल्कुल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि की तरह हैं। वह अंजलि की तरह ही टॉमब्वॉय रही हैं। उन्हें भी आज तक यह नहीं पता होता कि वह क्या पहनने वाली हैं। अंजलि ने मेकओवर किया था, अगर आप पुरानी काजोल और शादी के बाद वाली काजोल को देखेंगे, तो पता चलेंगी कि उन्होंने भी मेकओवर किया है। बता दें कि काजोल और अजय देवगन की शादी को 17 साल हो चुके हैं और इनके दो बच्चे भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *