Breaking News

अपनी अक्षमताओं की वजह से मोदी, देश के लिए समस्या पैदा कर रहे हैं: राहुल गांधी

नई दिल्ली, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी कश्मीर संभाल नहीं पा रहे हैं, कश्मीर भारत की ताकत है, लेकिन सरकार इसे कमजोरी बनाते जा रही है। कश्मीर में बढ़ते तनाव पर उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात संभालने में केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी नाकाम रहे। उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाते हुए सरकार कश्मीर के साथ दुर्व्यवहार कर रही है। इतना ही नहीं राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी अक्षमताओं की वजह से वो देश के लिए समस्या पैदा कर रहे हैं और कश्मीर मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं।

सीताराम येचुरी को मिल सकता है, राज्यसभा का तीसरा कार्यकाल

 राहुल ने कहा, करीब 6-7 महीने पहले अरुण जेटली मुझे देखने आए थे तो, मैंने उनसे कहा कि आप लोग कश्मीर के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और कश्मीर मुद्दें को सही तरीके से नहीं देखा जा रहा है। राहुल ने कहा कि कश्मीर भारत की ताकत है,लेकिन सरकार इसे कमजोरी बनाते जा रही है। गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहे सेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है।

सेना मे भ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिये दी जा रही थी रिश्वत

 इस आतंकी हमले में 2 जवान शहीद, जबकि 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं रविवार सुबह डीएमके प्रमुख करूणानिधि के 94वें जन्मदिन कार्यक्रम में राहुल कहा कि कांग्रेस, समान विचारधारा वाली पार्टियां और लोग आरएसएस या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश पर एक विचार थोपने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हम कभी भी भारत की एक अरब से अधिक लोगों की आवाज को दबाने नहीं देंग। जब वे अपने हास्यास्पद विचारों को फैलाएंगे, हम चुपचाप खड़े होकर नहीं देखते रहेंगे।

इसी महीने मे लीजिये, लखनऊ मे मेट्रो रेल मे सफर का आनंद

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com