Breaking News

अपने चेहरे की शेप के हिसाब से चुनें शेड्स

फैशन आए दिन बदलता ही रहता है। रिप्पड डैनिम, फ्लेयर्ड जींस, डस्टक जैकेट, ऑफ शोल्डर, फुल स्लीव जैसे और भी फैशन हैं जो आए दिन बदलते ही रहते हैं। आज हल जिस फैशन ट्रैंड की बात कर रहे हैं वह है शेड्स। अपनी पर्सनैलिटी को बढ़ाने के लिए शेड्स भी वियर किए जाते हैं। पहले लड़कियां सिर्फ वैस्टर्न आउटफिट्स के साथ ही सनग्लासिस लगाती थी लेकिन अब ट्रडिशनल ड्रैस के साथ रिफलैक्टर सनग्लासिस वियर करना खूब चलन में है। आइए जानें किस तरह के चेहरे पर कौन-सी शेप की सनग्लास लगाकर आप आकर्षित लुक पा सकती हैं।

राऊड शेप फेस:- राऊड फेस शेप के लिए ओवल और राऊड शेड्स को न पियर करें। वाइड फ्रेम सनग्लासिस गालों से चेहरा पतला दिखाई देने लगता है। गोल चेहरे के लिए वाइड फ्रेम वाले शेड्स ही पियर करें।

ओवल शेप फेस:- शेड्स लगाकर आप रॉकिग लुक पा सकते है लेकिन अगर चेहरे के हिसाब से सनग्लासिस न लगाएं जाए तो इसका असर आपकी पर्सनैलिटी पर भी पड़ सकता हैं। ओवल चेहरे के लिए राऊड शेप रिफलैक्टर पियर करके आकर्षक लुक पा सकते हैं।

हार्ट शेप फेस:- हार्ट शेप के चेहरे के लिए ओवरसाइज फ्रेम बैस्ट है। इस गार्जियस सनग्लासिस से आप और भी आकर्षित लुक पा सकते हैं।

छोटा फेस:- छोटे और क्यूट फेस के लिए रैट्रो स्टाइल के सनग्लासिस खूब जचते हैं। आप रिफलैक्टर स्टाइल सनग्लासिस पियर करके सबका ध्यान अपना आकर्षित कर सकते हैं।

डायमंड फेस शेप:- डायमंड फेस शेप के लिए ब्राड साइज के सनग्लासिस खूब जचते हैं। लहंगे या साड़ी के साथ पियर किए हुए शेड्स आपकी पर्सनैलिटी को और भी बढ़ा देते हैं।

चोरस आकार का फेस:- इस तरह के चेहरे के लिए चोरस और आयताकार आकार के रिफलैक्टर को छोड कर और कोई भी सनग्लासिस पियर कर सकते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com