Breaking News

अपराधियों के सामने बेबस राजधानी पुलिस

लखनऊ, कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सरकार पुलिस के उच्चाधिकारियों को तलब कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक कर मातहतों को निर्देश दे रहे हैं। इसके बावजूद प्रदेश की हाइटेक पुलिस बेपटरी है। प्रदेश की राजधानी में हत्या, लूट, गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं और जिम्मेदार अधिकारी अपराध पर नियंत्रण और पुरानी घटनाओं का खुलासा करने का दावा करने के बावजूद बेबस नजर आ रहे हैं।

एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि वे सरकार के मंसूबे पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। साथ ही अपराध को रोकने और अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। कुछ आपराधिक घटनाओं के खुलासे भी किया जा चुके हैं, जिनके नहीं हुए उस पर टीम काम कर रही है।

यह अपराधिक घटनाएं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो दिन पहले ही बड़े भाई की पत्नी पर बुरी नियत रखने वाले छोटे भाई ने साथी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है। 24 घंटे बाद ही तालकटोरा थानाक्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर नरेश राठौर ने पत्नी मन्नी राठौर की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं माल थानाक्षेत्र के नारायनपुर में किसान विश्राम यादव की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इन दोनों हत्याओं के आरोपी अभी भी फरार हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com