Breaking News

अब केन्द्र में बीजेपी की सरकार नहीं आने वाली – अखिलेश यादव

आजमगढ़, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि अब केन्द्र में बीजेपी की सरकार नही आने वाली है। अखिलेश यादव आजमगढ़ के ग्राम नत्थूपुर थाना जीयनपुर में शहीद राम समुझ यादव की प्रतिमा का अनावरण करने के अवसर पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

  भाजपा ने जारी की सूची, देखिये कौन-कौन लड़ेगा विधान परिषद चुनाव 

गुजरात विधानसभा चुनाव- फिर भाजपा को मात देने के लिये, कांग्रेस की ये है नई रणनीति..

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में केन्द्र में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों और नौजवानों की विरोधी है। तीन साल से ज्यादा समय हो गया लेकिन सरकार ने अभी तक कोई वादा पूरा नहीं किया। केन्द्र की सरकार अच्छे दिन और न्यू इंडिया के नाम पर जनता के साथ धोखा देने का काम कर रही है। अच्छा दिन तभी आयेगा जब नौजवानों को रोजगार देने और किसानों को खुशहाल बनाने पर काम होगा। लाल बहादुर शास्त्री जी ने इसी वजह से जय जवान जय किसान का नारा दिया था।

पिट रही पुलिस और पीट भी रही, पर जनता पिस रही- समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के, लखनऊ मे होने वाले, प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर लगी रोक

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग जनता को गुमराह करने के लिये सपना दिखाते है जो सच्चाई से बहुत दूर है। भाजपा के लोग बेहद होशियार है, ऐसे झूठ बोलते है कि जनता भरोसा कर लेती हैं। उन्होंने समाजवादियों से अपील की कि वे यह सोंचे कि क्या कह कर भाजपा के झूठे वादो पर जनता के भरोसा कर लेने को रोके और अपने सच्चे वादो पर यकीन दिलाये।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपचुनाव- चुनाव आयोग ने अचानक किया बड़ा परिवर्तन

 सीएम योगी ने क्रिकेटर पूनम यादव और दीप्ति समेत इन खिलाड़ियों को किया सम्मानित

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के विकास का रास्ता वही है जिसे समाजवादियों ने शुरू किया था। केन्द सरकार ने किसानों के हित में क्या काम किया? जनता से किये गये वादे पर वह कितना खरा उतरा? इस पर यह बात पूरी तरह सटीक बैठती है कि पूत के पांव पालने में ही दिखायी दे जाते हैं। आज देश में मेक इन इंडियाके नाम का जो शिगूफा छोड़ा जा रहा है उसका क्या परिणाम हुआ इस पर कोई बातनही हो रही है। हमारे देश की किस मामले में तुलना हो? जीडीपी के हिसाब से हम कहां है?

संत रामपाल के मामले मे, कोर्ट का आया बड़ा फैसला

लखनऊ में मेट्रो ट्रेन पर चलने का इंतजार हुआ खत्म, लीजिये सफर का आनंद

अखिलेश यादव ने कहा कि अमेरिका का विकास सड़को से हुआ इसलिए यूपी के विकास के लिये समाजवादियों ने दिल्ली से लखनऊ तक सड़के बनाई। इस पर लड़ाकू विमान भी उतारा गया। यह एक्सप्रेस-वे आने वाले समय में सेना की भी मदद
करेगा। समाजवादियों ने देश की सबसे बड़ी सड़क आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बनाई। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की शुरूआत भी हमने की। समाजवादी पेंशन बंद कर दी गई जो भाजपा सरकार की संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है। भाजपा की सरकार
ध्यान चंद के बेटे को यश भारती के तहत मिल रही पेंशन छीनने का काम कर रही है।

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

उन्होंने कहा कि जीएसटी की वजह से फायदा हुआ या नहीं ये अभी तक नही बताया गया। औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कितना भ्रष्टाचार सत्ता का दुरूपयोग हुआ यह जनता को पता चल गया है। इस सरकार ने जो बोया है वही तो काटेगी। समाजवादी सरकार में बाढ़ में हर संभव मदद करते थे। कृषक दुर्घटना बीमा से हम परिवार को राहत देते थे जबकि भाजपा ने गाय के नाम पर वोट मांगा लेकिन गाय के लिये क्या किया? भारत माता की बात करते है लेकिन धरती माता के लिये आपने क्या किया? देश तभी सुरक्षित होगा जब देश के अंदर सभी जातियों के लोग मिल जुलकर रहेंगे। समाज में सद्भाव होना
चाहिए।

 फिर हुआ एक रेल हादसा, 6 डिब्बे बेपटरी हुए, राहत कार्य जारी

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की एतिहासिक सफलता पर, तेजस्वी यादव का, धन्यवाद पत्र

अखिलेश यादव ने कहा कि डीजल पेट्रोल महंगा हो गया। 102, 108 एम्बुलेंस पहले गांव-गांव मदद करती थी। लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही एम्बुलेंस सेवा बदहाल हो गयी। खस्ताहाल स्वास्थ्य सेवाओं की वजह से मासूम बच्चों की लगातार जान जा रही है लेकिन सरकार संवेदनहीनता का परिचय दे रही है। डायल यूपी 100 को पूरी दुनिया में सम्मान मिला था। हमने पुलिस अधिकारियों को विदेश भेजा कि समझकर आएं। पहले गरीब थाने जाता था तो परेशान होता था। इसलिए समाजवादी सरकार ने डायल यूपी 100 बनाया। समाजवादी सरकार के समय पुलिस अच्छी थी लेकिन भाजपा सरकार आते ही खराब कैसे हो गयी?
उसकी छवि खराब की जा रही है। मुख्यमंत्री कह रहे है कि भ्रष्टाचार को देखते हुए यूपी डायल 100 सेवा को बंद कर देंगे। लेकिन वे जान ले कि उनकीसरकार में भ्रष्टाचार ऐसे ही जारी रहा तो 2019 में जनता उनकी पार्टी को ठीक कर देगी।

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

जनसभा को सम्बोधित करने वालों में पूर्वमंत्री श्री बलराम सिंह यादव, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद में नेता विरोधी दल श्री अहमद हसन, प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल एवं विधायक श्री संग्राम सिंह यादव प्रमुख थे।

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com