Breaking News

अब बाबा रामदेव कपड़ों के क्षेत्र मे, स्टाइलिश ‘हर्बल’ जींस जल्द मार्किट में

ramdev_144514743042_650x425_101815112954योगगुरु बाबा रामदेव  का पतंजलि ट्रस्ट जल्द ही मार्किट में स्टाइलिश स्वदेशी ‘हर्बल’ जींस भी लाने जा रहा है। ये जींस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बांग्लादेश और अफ्रीका में भी लॉन्च की जानी है। साथ ही ये प्रोडक्ट बाद मे यूरोप और अमेरिका में भी लॉन्च किया जाएगा।

रामदेव ने बताया कि वो ये जींस महिला और पुरुष दोनों के लिए ही लॉन्च करने वाले हैं। उनके कपड़ों के कलेक्शन में सिर्फ जींस ही नहीं दुसरे देसी और वेस्टर्न कपड़े भी होंगे। हालांकि पतंजलि का फिलहाल पूरा फोकस जींस प्रोडक्शन पर ही होगा। रामदेव ने आगे कहा कि हम लोगों के लिये जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने वाले सामान बनाना चाहते हैं इसलिए दवाओं, प्रसाधन और खाद्य सामग्रियों के बाद अब हम उन्हें बेहतर कपडे देना चाहते हैं।

उन्होने कहा कि  पतंजलि जल्दी ही एक कंपोजिट फैक्ट्री बांग्लादेश में भी खोलेगी जिससे पड़ोसी देश के सभी मुख्य शहरों में पतंजलि के प्रोडक्ट उपलब्ध हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि नेपाल मार्किट में उनकी अच्छी-खासी मौजूदगी हो गई है और अब वो जल्दी ही पतंजलि को मल्टीनेशनल बनाने पर काम कर रहे हैं। रामदेव के मुताबिक फिलहाल वो सिर्फ विकासशील देशों को ही टार्गेट बनाकर चल रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *