Breaking News

अमित शाह का बड़ा हमला, कहा – हम तो चींटियों को आटा खिलाने वाले हैं, लोगों को कैसे मारेंगे

बिजनौर,  कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि समझौता एक्सप्रेस विस्फोट मामले में स्वामी असीमानंद को आरोपी बनाकर हिन्दू समुदाय काे बदनाम करने की साजिश रचने के लिये कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।

अमित शाह ने  एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि समझौता एक्सप्रेस मामले में कांग्रेस ने पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का प्रयास किया। पहली बार हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का टैग लगाया लेकिन सत्य को आप छिपा नहीं सकते। बादलाें में सूर्य को कितना भी ढक दो लेकिन सत्य और सूर्य तेजस्वी होकर हमेशा चमकते हैं। न्यायालय के फैसले ने यह साबित कर दिया कि समझौता एक्सप्रेस विस्फोट मामले में स्वामी असीमानंद और बाकी लोग निर्दोष हैं।

उन्होंने कहा, “तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया। उन्हें शायद नहीं पता कि हम तो चींटियों को भी आटा खिलाने वाले लोग हैं, लोगों को कैसे मारेंगे। आतंकवाद को धर्म के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस ने किया। वोटबैंक की राजनीति के लिए पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का पाप कांग्रेस ने किया है।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति की बदौलत सेना ने पुलवामा हमले का बदला लिया। देश को नरेद्र मोदी ही सुरक्षित रख सकते हैं। भाजपा को वोट की चिंता नही, उसकी प्राथमिकता देश की सुरक्षा है। दूसरी तरफ कांग्रेस और अलगाववादी नेताओं की भाषा एक ही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com