Breaking News

अमेरिका में पर्यटकों को लाने के लिये, लांच हुआ, नया कैम्पेन, नई वेबसाइट

नई दिल्ली,  विविधताओं से भरे संयुक्त राज्य अमेरिका के गंतव्य-विपणन संगठन-ब्रांड यूएसए ने नए ग्राहक कैम्पेन और अपनी वेबसाइट-गोयूएसए डॉट इन की शुरूआत की है। यह संगठन अमेरिका में पर्यटकों की संख्या बढ़ाने के लिए कार्य करता है। इस नए कैम्पेन के माध्यम से ब्रांड यूएसए, संयुक्त राज्य अमेरिका की प्राकृतिक व मानवीय विविधताओं को चित्रित करता है और पर्यटकों को अपने अनूठे अनुभवों को साझा करने के लिए आमंत्रित करता है।

ग्राहक कैम्पेन विभिन्न प्रकार के विज्ञापन और मीडिया प्लेटफॉर्म पर होता है, जिसमें ऑनलाइन वीडियो, घर के बाहर संकेतक, अत्यधिक प्रभाव डालने वाले ऑनलाइन डिसप्ले विज्ञापन और सामाजिक मीडिया पोस्ट शामिल हैं, जो नए कैम्पेन के बारे में बताकर अमेरिका के लिए पर्यटकों को आकर्षित करेंगे। लाईक, ट्वीट और लेटरग्राम्स के इस दौर में सामजिक नेटवर्क आज यात्रा का प्लान बनाने के लिए सबसे ज्यादा प्रेरित करते हैं।

यह कैम्पेन फेसबुक, इंस्टाग्राम और विभिन्न डिजिटल व सोशल नेटवर्क पर चलेगा, जिससे भावी पर्यटकों को विभिन्न प्रकार के अनुभवों, छुपे खजानों, और पूरे अमेरिका के अद्भुत गंतव्य स्थलों को खोजने में मदद मिलेगी। ब्रांड यूएसए के अध्यक्ष और सीईओ क्रिस्टोफर एल थॉम्पसन ने बताया, कहानीकार के रूप में हम भावी पर्यटकों को सबसे आकर्षक सामग्री प्रदान करना चाहते हैं जो न केवल उन्हें यात्रा के लिए आकर्षित करें बल्कि कोई ट्रिप की योजना बनाने के लिए भी प्रेरित करें। हमारा नया कैम्पेन पर्यटकों को वहां मिलता है जहां वो हैं और उन्हें यह देखने के लिए चुनौती देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *