Breaking News

आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने वालों मे हम नही – अभिनेता राजपाल यादव

rajpalलखनऊ,   सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के स्टार कम्पेनर बॉलीवुड एक्‍टर राजपाल यादव ने कहा है कि हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने वालों मे  नही शामिल हैं। अभिनय के बाद अब पॉलिटिक्‍स में उतरे राजपाल यादव ने   सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के नाम से नई पार्टी बनाते हुए यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव हैं।
उन्होने बताया कि चुनाव एक सही समय है, जब हम समाज के सामने अपनी भावना लेकर हाजिर हों और समाज को यह विचार करने के लिए प्रेरित करें कि वे सार्थक, सकारात्मक, रचनात्मक विकल्प के बारे में सोचें। यह एक लंबे कैम्‍पेन की शुरुआत है। राजपाल यादव  ने साफ तौर पर कहा कि हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं हैं। हम आपस में सीधा संवाद करने, दर्द को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद खत्म करने के लिए जूझने वाली जमात हैं।
उन्होने कहा कि हम विकास के पक्षधर हैं,  लेकिन विकास की शुरूआत समाज के सबसे कमजोर व्यक्ति को ऊपर उठाने के िलये सबसे पहले होनी चाहिये। राजपाल यादव ने कहा है कि हम मेट्रो के विरोधी नही, लेकिन  मेट्रो बनने से पहले गन्ना किसानों के कर्ज की पाई-पाई चुकता होते देखना चाहते हैं। इसी तरह हमारी एक्सप्रेस-वे के लिए तो हामी है, लेकिन उससे पहले हम गांव-गांव तक सड़कें बनी देखना चाहते हैं।
 बॉलीवुड एक्‍टर राजपाल ने कहा कि आप यकीन मानिये  मैं विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति करने आया हूं। मैं बहुत गरीब परि‍वार से हूं, चाहता हूं कि‍ कोई बच्‍चा भूखा न रहे। हम चुनाव भी लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा। हम समाज को सिखाएंगे कि पॉलिटिक्स कैसे की जाती है। लोकतंत्र किस तरीके से मजबूत और पुख्ता होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *