आईएनआरसी के एसयूवी क्लास में हिस्सा लेने वाली पहली महिला रेसर बनेंगी ख्याति मोदी

मुंबई, मुंबई की जानी-मानी रैली ड्राइवर ख्याति मोदी उस मुकाम पर पहुंचने के लिए तैयार है, जहां कोई महिला रेसर पहले नहीं पहुंची है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बार पोडियम हासिल करने के बाद ख्याति अब आगामी इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप (आईएनआरसी) 2021 में एसयूवी क्लास में भाग लेने वाली पहली और एकमात्र महिला रेसर बनने के लिए तैयार हैं।

ख्याति ने कहा, “मैं नए सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मैं एक नई क्लास में भाग लेने जा रही हूं। पिछले साल आईएनआरसी में अपनी पहली रेस के दौरान मैं दूसरे स्थान पर रहने में कामयाब रही थी, जबकि मैंने अंतिम राउंड में भाग नहीं लिया था क्योंकि मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई थी।”

इस साल भी, वह कोविड-19 के खतरों से अवगत है क्योंकि मौजूदा समय में भारत में कोविड की दूसरी लहर जारी है। उन्होंने कहा, “बहुत सारी चिंताएं हैं लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं इस साल प्रत्येक राउंड में प्रतिस्पर्धा कर सकती हूं।”
संयोग से, ख्याति रेस में हिस्सा लेने के लिए दुबई का दौरा करेगी। वह एक विटारा में हिस्सा लेगी। ये वही मॉडल है, जिसके साथ वह डेजर्ट स्टॉर्म आई 2019 को पूरा करने वाली एकमात्र महिला ड्राइवर बनीं थी।

ख्याति ने कहा, “ मेरी कार दिल्ली में स्पार्की गैराज द्वारा तैयार की जा रही है, जिसमें इनटूर और ग्लोबल फ्यूल्स है और मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगी।” आईएनआरसी का पहला राउंड चेन्नई में 23 से 25 अप्रैल तक आयोजित होगा ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com