Breaking News

आईपीएल के आगामी सत्र के लिए आखिर किसको मिली बड़ी जिम्मेदारी ?

 

जयपुर, आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 14वें सत्र के लिए टीम का डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट नियुक्त किया है। राजस्थान रॉयल्स के साथ नयी जिम्मेदारी मिलने के साथ ही संगकारा तत्काल प्रभाव से ही काम करना शुरू कर देंगे।

मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के मौजूदा अध्यक्ष संगकारा राजस्थान रॉयल्स के कोचिंग प्रारूप, नीलामी प्रक्रिया, टीम की रणनीति, नये प्रतिभावान खिलाड़ियों की खोज एवं उनका विकास समेत नागपुर की रॉयल्स अकादमी में टीम के सभी क्रियाकलापों का नेतृत्व करेंगे।

राजस्थान रॉयल्स समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक फोर्डम ने कहा, “कुमार संगकारा के पास एक खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर क्रिकेट का शानदार अनुभव है और उन्हें खेल की बारीकियों का बखूबी ज्ञान है। उनके टीम के साथ जुड़ने से टीम को बहुत लाभ होगा। उनके टीम के साथ जुड़ने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं और हमें पूरा विश्वास है कि संगकारा टीम के खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को प्रेरित करेंगे जिससे हम मैदान पर कामयाबी हासिल करेंगे।”

संगकारा ने 16 वर्षों के अपने क्रिकेट करियर में श्रीलंका की ओर से खेलते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 28 हजार से अधिक रन बनाए हैं। उनकी बल्लेबाजी का औसत भी शानदार रहा है। संगकारा को टी-20 क्रिकेट समेत सभी प्रारूपों का अच्छा खासा अनुभव है।

दिग्गज श्रीलंकाई क्रिकेटर ने नयी जिम्मेदारी मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ना बेहद खास है और इस नयी चुनौती को लेकर मैं बेहद उत्सुक हूं।” राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान संजू सैमसन ने भी कुमार संगकारा के टीम में शामिल होने पर खुशी व्यक्त की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com