Breaking News

आईपीएल के लिए जल्दी दुबई पहुंचना चाहती है डीसी और सीएसके

नयी दिल्ली, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का शैड्यूल जारी नहीं किया है, लेकिन फ्रेंचाइजियों ने पहले ही बोर्ड को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपनी योजनाओं के बारे में सूचित कर दिया है, जहां शेष 31 मैच सितंबर-अक्टूबर में खेले जाने हैं।

समझा जाता है कि आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें जल्दी दुबई पहुंचना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने पुष्टि की है कि वे 20 अगस्त तक दुबई पहुंचना चाहते हैं और स्थानीय सरकारों और बीसीसीआई की सलाह अनुसार अनिवार्य क्वारंटीन से पहले अपना शिविर शुरू करना चाहते हैं। कोरोना महामारी और मानसून को देखते हुए दोनों टीमों ने भारत में एक शिविर आयोजित करने की योजना को टाल दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) तीसरी ऐसी टीम है जो जल्दी दुबई पहुंचना चाहती है, हालांकि उसकी ओर से इसकी पुष्टि होना बाकी है।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने एक बयान में कहा, “ हम 15 अगस्त या ज्यादा से ज्यादा 20 अगस्त तक वहां पहुंचना चाहते हैं और हमने बीसीसीआई को इस बारे में सूचित कर दिया है। हम आवश्यक मंजूरी प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके बिना लॉजिस्टिक योजनाओं को निष्पादित करना मुश्किल होगा। ”

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी यह पुष्टि की है कि वह 20 अगस्त तक दुबई में पहुंचना चाहते हैं और उन्होंने पहले ही बीसीसीआई और आईपीएल अधिकारियों को इस संबंध में सूचित कर दिया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com