Breaking News

आखिरकार अली असगर ने तोड़ी चुप्पी, इसलिए छोड़ा कपिल का शो

मुंबई, इस वर्ष की शुरुआत में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ चुके अभिनेता अली असगर का कहना है कि उन्होंने यह शो इसलिए छोड़ा, क्योंकि उनके और कपिल शर्मा के बीच रचनात्मक मतभेद था। हॉलीवुड फिल्म डेस्पिकेबल मी 3 की स्क्रीनिंग में शामिल हुए अभिनेता ने कहा, मैं वास्तव में उस शो को बहुत मिस करता हूं।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ ऐसी परिस्थिति आई कि मुझे अलग होने का निर्णय लेना पड़ा। उन्होंने कहा, हमने लंबे वक्त तक साथ काम किया, लेकिन एक निश्चित समय के बाद मुझे लगा कि शो छोड़ देना चाहिए, क्योंकि कपिल और उनकी टीम के साथ मेरा रचनात्मक मतभेद था। उन्होंने कहा, मेरा किरदार कहीं का नहीं रह गया था, और वह बिल्कुल जड़वत होता जा रहा था, और मैंने महसूस किया कि इसमें सुधार की कोई गुंजाइश नहीं थी।

यह पूछे जाने पर कि कपिल के खिलाफ उनके मन में कोई दुराव है? अली ने कहा, मुझे उनसे किसी तरह का दुराव क्यों होगा? हमारे बीच केवल पेशेवर तौर पर रचनात्मक मतभेद थे। मुझे उनसे निजी तौर पर कोई परेशानी नहीं है। मैंने कपिल शर्मा से बहुत कुछ सीखा है। शो के दौरान हमने कई यादगार पल बिताए हैं। अली सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर एक नए शो पर सुनील के साथ नजर आएंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com