Breaking News

आखिर एेसा क्या हुआ कि अखिलेश यादव, आंध्र प्रदेश में बसने की बात कह गये ?

गुंटूर, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की  आंध्र प्रदेश  चुनावी दौरे मे आखिर एेसा क्या हो गया कि  उन्हें उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसने को सोंचना पड़ा। दरअसल, गुंटूर में अपनी यात्रा के दौरान मिले प्यार और स्नेह से आह्लादित समाजवादी पार्टी के नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मजाकिया लहजे में कहा कि लगता है कि उन्हें उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा।

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

उन्होंने कहा कि  यह आंध्र प्रदेश की मेरी पहली यात्रा है, लेकिन लगता है कि आप लोग मुझे अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं। आपने मेरे प्रति काफी प्यार और स्नेह दिखाया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से रविवार शाम यहां आयोजित प्रत्येका होदा भरोसा सभा में सपा नेता ने कहा, मुझे लगता है उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा। जब भी अन्य वक्ताओं ने अखिलेश यादव के नाम का जिक्र किया, उस वक्त भीड़ ने खूब खुशी जाहिर की, क्योंकि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ आकर्षण के प्रमुख केंद्र थे।

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

अखिलेश ने बमुश्किल 10 मिनट भाषण दिया और लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा, मैं आपका प्यार नहीं भूलूंगा। उन्होंने कहा, राहुल जी और हम सब आपकी बेहतरी के लिए यहां आए हैं। हम उनसे आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं जिन्होंने देश से अच्छे दिन का वादा किया। अखिलेश ने कहा, मोदी जी, आपने मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, क्लीन इंडिया और इसी तरह की कई बातें कहीं। आप आंध्र प्रदेश को विकसित राज्य कब बनाएंगे?

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com