Breaking News

आजमगढ़ जैसा संघर्ष 2024 के आमचुनाव तक जारी रखे बसपा कार्यकर्ता: मायावती

लखनऊ, आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी के तीसरे नम्बर पर आने के बावजूद कार्यकर्ताओं की हौसलाफजाई करते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन किया है।

मायावती ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा “ बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत् चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी ज़रूरी।”

उन्होने कहा “ सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है। इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी।”

गौरतलब है कि आजमगढ़ और रामपुर में हुये लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत मिली थी जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) को अपने ही गढ़ में हार का सामना करना पड़ा था। बसपा ने सिर्फ आजमगढ से अपनी प्रत्याशी उतारा था जहां उसे ढाई लाख से अधिक वोट मिले। सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने अपनी हार का ठीकरा बसपा पर फोड़ते हुये इसे बसपा प्रमुख की चाल बताया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com