आज से शुरू हो रही फ्री जियो 4जी फोन की बुकिंग ,जानिए कितने बजे से करें आवेदन

नई दिल्ली, रिलायंस जियो 4जी फोन  की बुकिंग आज से शुरू होने जा रही है। जियो फोन को बुक करने के लिए ग्राहकों को बस कुछ घंटे का इंतजार करना है.जो ग्राहक इच्छुक हैं वो आज शाम 5 बजे से 700 शहरों के रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1,0772 जियो सेंटर्स से बुक कर सकते हैं. रिलायंस जियो 4जी फीचर फोन की बुकिंग गुरुवार से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर कराई जा सकेगी.

इसके अलावा ग्राहक जियो की मोबाइल ऐप मायजियो पर भी जियो 4जी फोन बुक करा सकते हैं. वैसे तो जियो 4जी फोन ग्राहक को मुफ्त में दिया जा रहा है लेकिन शुरुआत में 1500 रुपये चुकाने पड़ेंगे। कंपनी का कहना है कि 36 महीनों बाद जिस ग्राहक को ये फोन वापस करना है, उसे 1500 रुपये वापस दे दिए जाएंगे।
प्री-बुकिंग कराए जाने के बाद जियो फोन ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर दिए जाएंगे. इस फोन में काफी खासियतें हैं.

  • जियो फोन में वॉइस कॉलिंग हमेशा फ्री होगी.
    इस फोन में डेटा अफॉर्डेबल कीमतों पर मिलेगा. जियो फोन पर जियो की ओर से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा
  • जियो हर महीने 153 रुपये में फ्री वॉइस और अनलिमिटेड डेटा देगा. यह दर वर्तमान की दरों की तुलना में काफी कम है.
  •  साथ ही जियो फोन यूजर्स के पास दो सैशे रिचार्ज का विकल्‍प भी मिलेगा. इसके तहत 53 रुपये में एक सप्‍ताह और 23 रुपये में दो दिन के लिए फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.
  • जियो फोन में जियो मैसेजिंग, एंटरटेनमेंट जैसी ऐप्‍स प्री लोडेड आएंगी. इनके अलावा जियो टीवी की सुविधा भी मिलेगी. इसमें कई भाषाओं के 400 से ज्‍यादा चैनल लाइव देखे जा सकेंगे. वहीं जियो म्‍यूजिक और जियो सिनेमा में अलग-अलग भाषाओं की फिल्‍में, सीरियल और गानों का लुत्‍फ उठाया जा सकेगा.500 रुपये देकर प्री बुकिंग कराई जा सकती है. फोन की डिलीवरी के समय सिक्‍योरिटी डिपॉजिट में इस रकम को जोड़ लिया जाएगा. जिसके चलते बाद में केवल 1000 रुपए ही देने होंगे. 1000 रुपए फोन की डिलीवरी के समय देने होंगे. जियोफोन यूजर 36 महीने बाद फोन वापस कर सिक्‍योरिटी डिपॉजिट को वापस ले सकते हैं.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com