Breaking News

आधुनिक शैली की फिल्म का हिस्सा होना खुशी की बात- अमिताभ

मुंबई,  महानायक अमिताभ बच्चन ने आधुनिक शैली की फिल्म निर्माण की प्रशंसा की है। बिग बी इस समय ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में व्यस्त हैं। अमिताभ ने  ट्वीट किया, आधुनिक फिल्म निर्माण का हिस्सा होना खुशी की बात है.. उच्च स्तर का पेशेवर और देखभाल देखना सचमुच विशेष है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ यह लाया है। बिग बी के अलावा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में सुपरस्टार आमिर खान भी प्रमुख भूमिका में हैं।

यह पहली बार होगा, जब ये दो कलाकार पर्दे पर एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे। अमिताभ 102 नॉट ऑउट में भी व्यस्त हैं, जिसमें अनुभवी कलाकार ऋषि कपूर भी प्रमुख भूमिका में है। उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित 102 नॉट ऑउट 1 दिसंबर को रिलीज होगी और यह अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत तुम्हारी सुलु के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी। इस फिल्म में अमिताभ 102 वर्ष के पिता की भूमिका और ऋषि उनके 75 वर्षीय पुत्र की भूमिका में हैं।

फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य जुलाई तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना है। फिल्म 102 नॉट ऑउट लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के इसी नाम से लिखे गए सफल गुजराती नाटक पर आधारित है। यह फिल्म एक पिता और एक पुत्र के बीच संबंधों की एक प्यारी कहानी है और फिल्म में दोनों अभिनेता गुजराती भाषा में कुछ लाइनें भी बोलेंगे। अमिताभ और ऋषि, दो दशक बाद एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अमर अकबर एंथोनी, नसीब और कभी कभी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com