Breaking News

आमिर खान के प्रोडक्शन ने दिए हैं कई सितारे

 

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मनोरंजन-जगत को ग्रेसी सिंह, दर्शील सफारी, इमरान खान और प्रतीक बब्बर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर जैसे कलाकार दिए हैं। वहीं इस बार वह अपनी आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ अद्वैत चंदन को निर्देशक के रूप में लांच करने जा रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन्स ने कई नए कलाकारों को सुनहरा मौका दिया। वर्ष 1999 में इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत हुई थी और वर्ष 2001 में आई फिल्म लगान इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म थी।

इस फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और फिर इस प्रोडक्शन हाउस ने एक के बाद एक बेहतरीन और उम्दा फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके अलावा, वर्ष 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर के साथ अभिनेता दर्शील सफारी ने अपने अभिनय की शुरुआत की और अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था।

वहीं 2008 में आई फिल्म जाने तू या जाने ना के साथ अभिनेता इमरान खान और प्रतीक बबर ने एक साथ इस फिल्म के जरिए अभिनय की शुरुआत की और अपने अभिनय का दमखम बिखेरने में कामयाब रही। वर्ष 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म दंगल के माध्यम से फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम और सुहानी भटनागर ने मनोरंजन उद्योग में पदार्पण किया और अपने दमदार अभिनय के साथ हर किसी का दिल जीत लिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com