Breaking News

आमिर-सलमान के बाद अक्षय बनेंगे पहलवान, लेकिन हो रहे कन्फ्यूज

akshay-kumar-news-in-hindiमुंबई, आमिर खान की दंगल और सलमान सुल्तान के बाद सुपरस्टार अक्षय भी रेसलर बायोपिक में काम करने की तैयारी कर रहे है। अक्षय दारा सिंह की बायोपिक में काम कर सकते है। दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह अक्षय के दोस्त है और वो चाहते है की अक्षय इस फिल्म में काम करे। लेकिन अक्षय इस बारे में कुछ कन्फ्यूज है। विंदु दारा सिंह का कहना है कि उनके पापा पर बनने वाली फिल्म को लेकर खिलाड़ी कुमार कुछ दुविधा में हैं।

विंदु ने बताया कि दारा सिंह की बायोपिक के बारे में अक्षय से उनकी बात हुई है लेकिन उन्होंने अभी तक स्क्रप्टि नहीं सुनी है। विंदु ने बताया है कि अक्षय कुमार की लगन को देखते हुए वह दारा सिंह के रोल के बेस्ट हैं। लेकिन अक्षय कुछ कंफ्यूज है। दरअसल, उनको लगता है कि इस फिल्म के लिए उन्हें वजन बढ़ाना होगा। वहीं विंदु का कहना है कि अक्षय की फिजीक एकदम सही है और जितनी बॉडी उन्होंने ब्रदर्स में बनाई थी, बस उससे कुछ ही ज्यादा खुद को मेंटेन करना होगा।

दारा सिंह पर बनने वाली फिल्म की स्क्रप्टि महरूख असद मिर्जा ने लिखी है जो मेगास्टारअमिताभ बच्चन की कसमे वादे की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। उन्होंने बताया कि दारा सिंह की बायोपिक के लिए जॉन अब्राहम, सोनू सूद जैसे स्टार्स को लेने की बात भी उठी थी लेकिन विंदू अक्षय को लेना चाहते हैं। इस बारे में विंदु का कहना है कि दारा सिंह पर कई लोग फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन इस कहानी पर उनका पहला हक है। कोई भी बिना पूछे, उन पर फिल्म नहीं बना सकता है। अगर बात बनी तो अगले साल विंदु इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।बता दें अक्षय और विंदु ने कमबखत इश्क, मुझसे शादी करोगी, हाउसफुल, जोकर जैसी फिल्मों साथ काम किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *