उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?

नयी दिल्ली, उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज बहुजन समाज पार्टी  सुप्रीमो मायावती को बड़ी चुनौती दी है? मौर्य ने साफ किया कि वह अगले पांच साल विधानसभा में रहेंगे और उत्तर प्रदेश की सेवा करेंगे।

राहुल गांधी पर हमले के मामले में, आखिरकार भाजपा नेता हुआ गिरफ्तार

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि फूलपुर संसदीय सीट पर बहुजन समाज पार्टी  सुप्रीमो मायावती,  समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के समर्थन से लड़ना चाहें तो भी उनका जीतना नामुमकिन है। राज्यसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने वाली बसपा नेता के उनके संसदीय क्षेत्र फूलपुर से उपचुनाव में खड़े होने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि सुश्री मायावती आकर लड़ कर देख लें। अगर उन्हें सपा एवं कांग्रेस का समर्थन भी मिल जायेए तो भी वह बुरी तरह से पराजित होंगी।

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को, हाई कोर्ट ने किया रद्द

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

उन्होंने कहा कि 2014 में चुनाव में उन्हें फूलपुर संसदीय सीट पर 53 प्रतिशत मत प्राप्त हुए थे। जो विधानसभा चुनावों में बढ़कर 60 प्रतिशत हो चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि विपक्ष की ओर से चाहे कोई भी चुनाव लड़े, पर भाजपा का कोई भी साधारण कार्यकर्ता उसे आसानी से पराजित कर देगा।

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आिखरी कोशिश….

केशव प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल, मायावती के लिये कहे ये शब्द…

 उन्होंने स्पष्ट किया कि जल्द ही वह लोकसभा से त्यागपत्र दे देंगे। हालांकि उन्होंने त्यागपत्र देने के समय के बारे में कुछ नहीं कहा। केशव प्रसाद मौर्य उपराष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने आये थे।

समाजवादी पार्टी की एक और एमएलसी ने दिया इस्तीफा, बीजेपी मे होंगी शामिल

शरद यादव ने सुषमा स्वराज से कहा-आप हरिया की तरह काम कर रहीं हैं, लेकिन….

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com