Breaking News

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तरह मोदी बातें कर रहे हैं-मायावती

mayawati-5लखनऊ, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री कि इस बात पर सवाल उठाया कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है, इसलिए वह बाहर बोलते हैं. मायावती का कहना है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तरह मोदी बातें कर रहे हैं. यह कहकर मोदी अपनी जिम्मेवारी व जवाबदेही से नहीं बच सकते हैं. यह उनकी गलतबयानी है.

मायावती का कहना है कि मोदी जो भी कहते हैं उसका उल्टा करते हैं क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान देश की जनता को उन्होंने जो जो वादे किए थे, उनको अभी तक पूरा नहीं किया. बीएसपी सुप्रीमो का कहना है कि 500 और 1000 के नोटों को बंद करने से 90% ईमानदार देशवासियों के लिए एक गंभीर समस्या बन गई है परंतु प्रधानमंत्री समस्या को जल्दी दूर करने और लोगों को राहत पहुंचाने की बजाए अपना ही रोना रोते रहते हैं. मायावती का कहना है कि प्रधानमंत्री संसद में तो होते हैं, मगर सदर में आकर बोलते नहीं है. यह संसद का अपमान है.

प्रधानमंत्री की उत्तर प्रदेश की बहराइच रैली को निशाना बनाते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती का कहना है कि यह रैली उम्मीद के हिसाब से कम थी. यहां पर भीड़ जुटाने के लिए अधिकतर लोग जिले के बाहर से भाड़े के थे और टिकटार्थियों की ही भीड़ थी.  मायावती ने मोदी पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि मोदी ने रैली को संबोधित करने की महज औपचारिकता पूरी की.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *