Breaking News

ऋचा चड्ढा बोलीं- लोग मुझे ऐसी समझते हैं, लेकिन मैं…

 

मुंबई, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस बात को लेकर हैरान हैं कि लोग उन्हें गुस्से वाली क्यों समझते हैं। उनका कहना है कि वह स्पष्ट तौर पर अपनी बात कहने वालों में से हैं। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म जिया और जिया की शूटिंग के दौरान  संवाददाताओं से यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि वह अक्सर मीडिया के साथ बहस क्यों करती हैं?

इस पर ऋचा ने कहा, मैं गुस्सा नहीं होती हूं, मैं स्पष्ट तौर पर बोलती हूं लेकिन मुझे लगता है मीडिया भी कुछ कम नहीं है। उन्होंने कहा, चूंकि, मैं स्पष्ट तौर पर बोलने वालों में से हूं, लोग अक्सर समझ लेते हैं कि मैं गुस्से वाली हूं। खासतौर पर फुकरे में बेबाकी से बोलने वाली भोली पंजाबन की भूमिका निभाने के कारण मेरी यह छवि बनी है।

लोग किसी भी कलाकार की कोई खास छवि बना लेते हैं, लेकिन मैं वैसी नहीं हूं। अपनी बात स्पष्ट करते हुए ऋचा ने कहा, मुझे लगता है कि कोई अपनी छवि खुद नहीं बनाता। यह मेरी समस्या नहीं है कि लोग मुझे मसान जैसी फिल्मों के लिए याद नहीं करते, बल्कि फुकरे जैसी फिल्म के लिए याद करते हैं। उन्होंने कहा, अगर वे  मुझे अन्य भूमिकाओं में याद रखना नहीं चाहते तो इस बारे में, मैं कुछ नहीं कर सकती।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com